Viral News / जिसे बेटा समझता रहा वो निकला चाचा, गर्लफ्रेंड का था दादा के साथ अफेयर

Zoom News : Jun 22, 2021, 10:37 AM
Delhi: फैमिली और रिश्ते लोगों को बांधने का काम करते हैं लेकिन कई बार यही रिश्ते लोगों की जिंदगी में भूचाल लाने का काम भी करते हैं। ऐसा ही कुछ एक टिकटॉक यूजर के साथ हुआ है। इस व्यक्ति ने अपने एक वीडियो के सहारे बताया कि कैसे उसके दादा और उसकी गर्लफ्रेंड ने उसे धोखा दिया है। टिकटॉक यूजर स्टैक्स1400 अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रहते हैं। उनका एक बेटा भी है। लेकिन इस शख्स को पता चला कि उसकी गर्लफ्रेंड का उसके दादा के साथ ही अफेयर चल रहा है। उसने अपनी आपबीती वीडियो के सहारे लोगों को सुनाई और वे काफी इमोशनल भी हो गए। 

इस व्यक्ति ने कहा कि मुझे पता चला कि मेरा बेटा दरअसल मेरा बेटा नहीं है बल्कि मेरा अंकल है। क्योंकि मेरे दादा और मेरी गर्लफ्रेंड का अफेयर चल रहा है। हम पिछले कुछ समय से अपने दादा के घर पर ही रह रहे थे लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे इस तरह शर्मिंदा होना पड़ेगा। 

शख्स ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि मैंने एक इंसान से उम्मीद पाली थी जो पहले भी अपने परिवार को धोखा दे चुका है। उनके इस कैप्शन के बाद कई लोगों के बीच ये भी चर्चा थी कि इस शख्स के दादा इससे पहले भी लॉयल नहीं रहे हैं।

इस शख्स ने वीडियो में ये भी बताया कि उसे इस अफेयर के बारे में पता कैसे चला। उसने कहा कि एक बार उसकी गर्लफ्रेंड नहाने गई थी और उसने अपनी गर्लफ्रेंड के फोन का इस्तेमाल यूट्यूब चलाने के लिए किया था लेकिन उसकी नजर पिछले कुछ सालों के मैसेजेस पर चली गई थी और उसके बाद ही इस व्यक्ति को अपनी गर्लफ्रेंड और दादा के अफेयर का पता चला। 

इस शख्स को इमोशनल होते देख कई लोग कमेंट बॉक्स में उन्हें सहानुभूति देते नजर आए। एक व्यक्ति ने कमेंटबॉक्स में लिखा- मैं तुम्हारे लिए काफी सॉरी फील कर रहा हूं। तुम्हें अपने लिए थोड़ा समय निकालने की जरूरत है। तुम ये डिजर्व नहीं करते थे लेकिन मैं जानता हूं कि तुम्हारे लिए कोई ना कोई बेहतर जरूर होगा।

वहीं एक सोशल मीडिया यूजर का ये भी कहना था कि भले ही तुम्हारे और तुम्हारी गर्लफ्रेंड और दादा के संबंध खराब हो चुके हों लेकिन इसमें उस बच्चे की कोई गलती नहीं है और मैं उम्मीद करता हूं कि तुम उस बच्चे की अब भी देखभाल करते रहोगे। गौरतलब है कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है। 

इस शख्स ने भी एक और वीडियो टिकटॉक पर पोस्ट करते हुए कहा कि वो अब भी अपने दादा के बेटे को अपने बेटे की तरह ही ट्रीट करेंगे और उनके और इस बच्चे के रिश्ते में कोई बदलाव नहीं आएगा भले ही उनके और उनकी गर्लफ्रेंड का रिश्ता पूरी तरह से बदल गया हो। 

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER