Gadar 2 Movie / सनी देओल हर सीन के बाद गदर 2 के विलेन से ऐसा सवाल क्यों पूछते थे? मनीषा वाधवा ने किया खुलासा

Vikrant Shekhawat : Aug 13, 2023, 06:46 PM
Gadar 2 Movie: सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ थिएटर में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में मशहूर एक्टर मनीष वाधवा पाकिस्तानी जनरल हामिद इकबाल का किरदार निभा रहे हैं. गदर 2 में सनी देओल के साथ मनीषा वाधवा के कई धमाकेदार फाइट सीन हैं. गदर 2 के इस विलेन ने सनी देओल के साथ शूटिंग का अपना अनुभव शेयर करते हुए दिलचस्प बातें बताई हैं. मनीष वाधवा ने कहा कि सनी देओल के साथ काम करने का अनुभव मजेदार था. वो इतने सीनियर, मंजे हुए कलाकार हैं. चाहे वो एक्शन हो या ड्रामा हो या फिर लाइन्स बोलनी हो, हर काम सनी देओल शिद्दत से करते हैं. आमतौर पर तो वो बहुत चुप रहते हैं. शांति से अपना काम करते हैं. जल्दी लोगों से बात नहीं करते, लेकिन जब सीन की बात आती है. जब कैमरा शुरू हो जाता है, तब वो अलग ही इंसान होते हैं.

सनी देओल पूछते थे ये सवाल

“सनी देओल का काम करने के साथ-साथ काम करवाने का तरीका भी अच्छा है. वो सिर्फ तारा सिंह या अपने किरदार के बारें में नहीं सोचते, बल्कि पूरी फिल्म के बारे में सोचते हैं. जब हम फाइट करते थे, तब वो पूरी तरह से सीन में इन्वॉल्व हो जाते थे. फाइट मास्टर भी उन्हें देखता रहता था, लेकिन कट होते ही सनी पाजी तुरंत मुझे पूछते थे ‘लगी तो नहीं?’ दरअसल वह पंजाबी में पूछते थे ‘लगी दा नहीं?’ और मैं भी उन्हें जवाब देता था कि नहीं पाजी नहीं लगी.”

किरदार के दायरे में रहकर एक्टिंग करना चाहते हैं मनीष

मनीष वाधवा ने अमरीश पूरी के बाद गदर में निगेटिव भूमिका निभाने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए कहा- “मैं कभी कोई भी किरदार निभाने से पहले ये नहीं सोचता कि इसे मैं एक कदम आगे लेकर जाऊंगा या आज मैं मेरी एक्टिंग से फाड़ कर रख दूंगा. मैं सिर्फ इस बात का ख्याल रखता हूं कि जो मेरे किरदार का दायरा है. उस दायरे में रहकर मैं एक्टिंग करूं.’

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER