देश / राहुल गांधी ने पूछा सवाल- इंटरनेशनल मार्केट में सस्ता होने के बाद भी पेट्रोल-डीजल के दाम क्यों नहीं कम हुए

Zoom News : Dec 03, 2022, 07:18 PM
Bharat Jodo Yatra Latest News: कांग्रेस नेता राहुल गांधी केंद्र की बीजेपी सरकार पर लगातार निशाना साध रहे हैं. शनिवार को ट्वीट करते हुए राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि प्रधानमंत्री जी, आपके 'लूट-तंत्र' के खिलाफ लोकतंत्र की आवाज़ है भारत जोड़ो यात्रा. जवाब दीजिए !

राहुल गांधी ने खा कि कच्चा तेल - 25% सस्ता, एलपीजी - 40% सस्ती ! ये 6 महीनों के अंतरराष्ट्रीय कीमतों के आंकड़े हैं. फिर भी पेट्रोल, डीज़ल और गैस सिलेंडर के दाम कम क्यों नहीं हुए? उन्होंने आगे लिखा, "प्रधानमंत्री जी, आपके 'लूट-तंत्र' के खिलाफ लोकतंत्र की आवाज है - भारत जोड़ो यात्रा। जवाब दीजिए!"

इससे पहले राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान भाजपा और RSS को जय सियाराम कहने की नसीहत दी थी और जय श्रीराम और जय सियाराम में फर्क बताया था. उनके इस बयान के बाद विवाद खड़ा हो गया. 

राहुल ने क्या कहा 

राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कहा कि राम ने समाज को जोड़ने का काम किया. राम ने सबको इज्जत दी. RSS और भाजपा के लोग भगवान राम के जीने के तरीके को नहीं अपनाते. वो सियाराम और सीताराम कर ही नहीं सकते, क्योंकि उनके संगठन में एक भी महिला नहीं है. तो वो जय सिया राम का संगठन ही नहीं है, उनके संगठन में सीता तो आ ही नहीं सकती. सीता को तो बाहर कर दिया. ये बातें मुझे एक पंडित जी ने सड़क पर कहीं. मैं RSS के लोगों से कहना चाहता हूं कि जय श्रीराम, जय सियाराम और हे राम का प्रयोग कीजिए. सीता जी का अपमान मत कीजिए.

भाजपा नेता दे रहे जवाब 

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि भाजपा को राहुल गांधी के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है. वे इलेक्शन वाले हिंदू हैं. वहीं, उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम  ब्रजेश पाठक ने कहा कि राहुल गांधी नाटक मंडली के नेता हैं. वो कोट के ऊपर जनेऊ पहनते हैं. उनको भारत की संस्कृति के बारे में कुछ नहीं पता है. बस गली-गली दौड़ रहे हैं, क्योंकि जानता ने इनको नकार दिया है.

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER