राजस्थान / पत्नी के थे अवैध संबंध, तो पति ने आशिक को मारने के लिए चार लोगों को दे दी 50 हजार की सुपारी

Zoom News : Apr 04, 2021, 07:01 AM
राजस्थान के बाड़मेर जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां पुलिस ने 5 लोगों को एक शख्स से मारपीट के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पूछताछ में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। पुलिस के अनुसार, पति को जब पत्नी के अवैध संबंधों के बारे में जानकारी हुई तो पति ने चार लोगों को पचास हजार की सुपारी दे दी। 

दरअसल, मामला 8 मार्च का है। एक निजी कंपनी में काम करने वाले अधिकारी हरी बाबू जाटव ने कोतवाली थाने में 8 मार्च को एक रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। रिपोर्ट में उन्होंने बताया कि कुछ अज्ञात लोगों ने सुबह 10:00 बजे उनके घर में घुसकर उनकी पिटाई कर दी। इस पर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी। 

इसके बाद बाड़मेर कोतवाली थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हरी बाबू जाटव के साथ मारपीट करने के मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक वाहन भी जब्त किया है।

कोतवाली थाना अधिकारी प्रेम प्रकाश ने बताया कि जांच में सामने आया कि हरी बाबू जाटव के एक महिला के साथ अवैध संबंध थे। जिसको लेकर महिला के पति ने नागौर निवासी चार लोगों को 50000 रुपये की सुपारी देकर हरी बाबू जाटव के साथ मारपीट करवाई।

प्रेम प्रकाश ने बताया कि मारपीट कर चारों आरोपी वापस नागौर लौट गए। जिसके बाद पुलिस ने जांच करते हुए चार आरोपियों के साथ सुपारी देने वाले महिला के पति को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मामले में एससी एसटी की धारा जोड़कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER