शर्मनाक / पत्नी ने दोस्त के साथ सेक्स करने से किया मना तो, पति ने निर्वस्त्र कर फेंक दिया छत से नीचे

Zoom News : Feb 14, 2021, 07:28 AM
पानीपत। बुधवार को वह घर आए दोस्त के साथ संबंध बनाने का दबाव बना रहा था। मना करने पर पति और ससुराल वालों ने उसकी पिटाई कर दी। रस्सी से उसका गला घोंटने की कोशिश की और देर रात करीब 12:15 बजे उसे छत से फेंक दिया। ये आरोप सिविल अस्पताल में भर्ती एक महिला द्वारा उसके ससुराल के लोगों पर लगाए गए हैं।

इस मामले के जांच अधिकारी ने बताया कि महिला ने घटना के दो दिन पहले भी अपने ससुराल वालों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया था। और अब इस घटना के बाद, महिला के बयान के आधार पर पुराने मामले में कुछ और धाराएं जोड़ी गई हैं। महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

सिविल अस्पताल में भर्ती महिला ने कहा कि वह दिल्ली से है। करीब दो साल पहले उसने न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के युवक से प्रेम विवाह किया। शादी के बाद उनके पास एक लड़का था। महिला ने आरोप लगाया कि उसके पति को सट्टा खेलने और शराब पीने की लत है। राज्य में पैसा खोने के बाद, उसने महिला पर अपने मायके से पैसा लाने का दबाव बनाना शुरू कर दिया। कई बार महिला ने परिवार के सदस्यों से पैसे भी लिए।

महिला ने कहा कि वह हर बार अपने मायके से पैसे नहीं मांग सकती। लेकिन उसका पति अक्सर उस पर मायके से पैसे देने का दबाव बनाता था। ऐसा नहीं करने पर वह कहता था कि मुझे अपने दोस्तों से संबंध रखना चाहिए। महिला का आरोप है कि बुधवार शाम को उसके पति और ससुराल पक्ष ने उसकी जमकर पिटाई की। उसे कैंची और डंडों से बुरी तरह पीटा गया और छत से नीचे फेंक दिया गया। गंभीर हालत में परिवार के सदस्यों ने उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने पति, सास, ससुर और पति के पति को दहेज और मारपीट के मामले में गिरफ्तार किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER