पानीपत में भीषण हादसा / ट्रक की टक्कर के बाद कार में लगी आग, आठ साल के बच्चे समेत तीन जिंदा जले

Vikrant Shekhawat : Apr 15, 2022, 03:45 PM
पानीपत के इसराना में शुक्रवार दोपहर भीषण हादसे में एक बच्चे समेत तीन लोग जिंदा जल गए। पानीपत रोहतक हाईवे पर इसराना के पास ट्रक से टक्कर के बाद कार में आग लग गई। हादसे में कार में सवार आठ साल के बच्चे समेत तीन लोग अंदर फंस गए और जलने से उनकी मौत हो गई। अभी मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है।  

जानकारी के अनुसार मोड़ काट रहे ट्रक में पीछे से टक्कर लगने से हादसा हुआ है। टक्कर लगते ही कार धू धूकर जलने लगी। कार सवारों की चीखें सुन आस पास के लोगों ने अपने स्तर पर आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाए। जब लोग आग पर काबू नहीं पा सके तो फायर ब्रिगेड और स्वास्थ्य विभाग को इसकी सूचना दी गई।

हादसे में तीन के जलने की सूचना मिलते ही पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची और कार के शीशे तोड़कर तीनों शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया। अब तक शवों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने जली हुई कार को कब्जे में ले लिया है। जानकारी के अनुसार, कार सोनीपत नंबर की थी और सीएनजी थी। आग लगने के बाद कार अंदर से लॉक होने के कारण सवार बाहर नहीं निकल पाए। कार लगभग पौने घंटे तक जलती रही।

पुलिस के अनुसार, सभी शव बुरी तरह जल चुके हैं, इसलिए उनकी पहचान नहीं हो पा रही है। वहीं आग से कार के सभी कागजात भी जल गए। ऐसे में अब कार के नंबर के सहारे ही मृतकों की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER