शर्मनाक / पत्नी का पति ने किया दोस्तों के साथ किडनैप, फिर पिलाई शराब और सबने किया गैंग रेप

Zoom News : Feb 02, 2021, 10:32 AM
कोटा। कोचिंग सिटी कोटा में एक पति की प्रतिभा का खुलासा हुआ है। यहां पति ने अपनी ही पत्नी (किडन) को दोस्तों के साथ एक कार में अगवा किया और होटल ले गया। बाद में, उसने दो दोस्तों के साथ उसका सामूहिक बलात्कार किया। पत्नी की शिकायत पर शहर के विज्ञान नगर पुलिस ने आरोपी पति और उसके दो दोस्तों के खिलाफ अपहरण और गैंगरेप का मामला दर्ज किया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है, लेकिन फिलहाल उनका कोई सुराग नहीं लग सका है।

पुलिस के अनुसार, पीड़िता बूंदी के पड़ोसी जिले बूंदी की रहने वाली है। महिला का आरोप है कि कोटा महावीरनगर निवासी एक युवक ने उसके साथ 2016 में धोखा किया था और उससे शादी की थी। शादी के बाद, पीड़िता को पता चला कि उसका पति पहले ही जोधपुर में शादी कर चुका है। उनका एक 6 साल का बच्चा भी है। इससे उनके संबंधों में खटास आ गई।


एक कार में लगभग 2 घंटे तक शहर में घूमता रहा

पीड़िता का आरोप है कि वह नवंबर में शॉपिंग के लिए कोटा आई थी। विज्ञान नगर फ्लाईओवर के नीचे खड़ा था। इस दौरान पति ने उसका अपहरण कर लिया और उसे कार में बैठा लिया। उस कार में दो लोग पहले से मौजूद थे। आरोपी पति ने वकील के रूप में कार में बैठे दोस्त और दूसरे को मजिस्ट्रेट के रूप में बुलाकर मामले को निपटाने की धमकी दी। बाद में तीनों ने कार में महिला से छेड़छाड़ की। जब पीड़िता चिल्लाई तो पति ने टेप की तेज आवाज की। आरोपी लगभग 2 घंटे तक कार में उसके साथ शहर में घूमता रहा।

आरोपी ने होटल में पहले से ही दो कमरे बुक कर रखे थे

बाद में वे उसे एक होटल में ले गए। वहां, आरोपी ने पहले से ही दो कमरे बुक कर रखे थे। आरोपी ने पीड़िता को कमरे में बंद कर दिया और खुद दूसरे कमरे में चला गया। कुछ समय बाद, आरोपी पति शराब पीकर आया और पीड़िता को जबरन शराब पिलाई। बाद में पति ने दोनों दोस्तों के साथ मिलकर पीड़िता के साथ सामूहिक बलात्कार किया और उसके साथ मारपीट की। घबराई पीड़िता घटना के कुछ दिन बाद तक चुप रही। तब उसने विज्ञाननगर पुलिस स्टेशन जाने की हिम्मत की। वहां, पुलिस ने उसके पति को बुलाया और उसे समझाया। बाद में पीड़िता ने सिटी एसपी के सामने शिकायत पेश की। इस पर विज्ञान नगर पुलिस स्टेशन में आरोपी पति और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER