IPL 2024 / मुंबई इंडियंस की कप्तानी रोहित शर्मा ही करेंगे? रिपोर्ट्स में हुआ खुलासा

Zoom News : Dec 23, 2023, 07:00 PM
IPL 2024: आईपीएल 2024 से पहले मुंबई इंडियंस के लिए कुछ सही होता नजर नहीं आ रहा है। पहले रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाए जाने के बाद से ही फैंस मुंबई इंडियंस के मैनेजमेंट से निराश चल रहे है। अब टीम के नए कप्तान हार्दिक पांड्या को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। जिसके अनुसार हार्दिक का आईपीएल 2024 में खेल पाना मुश्किल नजर आ रहा है। हार्दिक पांड्या को लेकर आए इस अपडेट के बाद फैंस को उम्मीद हो गई है कि रोहित शर्मा के बार फिर से टीम की कप्तानी संभाल सकते हैं।

IPL 2024 क्यों मिस कर सकते हैं पांड्या

हार्दिक पांड्या पिछले कई दिनों से कप्तानी मिलने के कारण चर्चा में बने हुए हैं। अब उन्हें लेकर एक बड़े अपडेट ने फिर से उनकी चर्चा को तेज कर दिया है। दरअसल हार्दिक पांड्या वनडे वर्ल्ड कप 2023 के दौरान इंजरी के कारण पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। हार्दिक को टखने की चोट के कारण टीम से बाहर होना पड़ा था। वह अभी तक उस चोट से पूरी तरह से रिकवर नहीं कर सके हैं। उन्हें आखिरी बार विश्व कप में बांग्लादेश के खिलाफ मैच के दौरान एक्शन में देखा गया था और उसी मुकाबले में वह घायल हो गए थे।

हार्दिक के अफगानिस्तान टी20 सीरीज से पहले ठीक होने की उम्मीद थी, लेकिन पीटीआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस ऑलराउंडर का टी20 सीरीज और यहां तक ​​कि आईपीएल दोनों का हिस्सा बनना मुश्किल है। पीटीआई ने बीसीसीआई सूत्र के हवाले से कहा कि हार्दिक की फिटनेस स्थिति पर अभी तक कोई अपडेट नहीं है और वह कब तक वापसी कर पाएंगे यह अभी कह पाना काफी मुश्किल है।

रोहित पर सभी की निगाहें

हार्दिक को हाल ही में आईपीएल के लिए मुंबई इंडियंस की टीम का कप्तान नियुक्त किया गया था, जिसके कारण रोहित शर्मा की कप्तानी की लेगेसी खत्म हो गई। रोहित के इस फॉर्मेट से बाहर होने के बाद से हार्दिक टी20 इंटरनेशनल में भी भारतीय टीम का नेतृत्व किया था। लेकिन चूंकि वह फिट नहीं हैं, सूर्यकुमार यादव भारत के टी20 टीम के कप्तान हैं। हालांकि, सूर्या पर भी एक बड़ा अपडेट है। वह साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। ऐसे में यह कहा जा रहा है कि रोहित शर्मा एक बार फिर से टीम की कप्तानी संभालते नजर आ सकते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER