बॉलीवुड / क्या 'कृष 4' में Hrithik Roshan संग रोमांस करती दिखेंगी Urvashi Rautela!

Zoom News : Dec 27, 2020, 12:16 AM
मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी सोशल मीडिया एक्टिविटीज के कारण आए दिन चर्चा में रहती हैं. उन्हें आखिरी बार ZEE5 की ओरिजनल फिल्म रोम-कॉम 'वर्जिन भानुप्रिया में देखा गया था जहां उन्होंने प्यारी, शर्मीली भानुप्रिया की मुख्य भूमिका निभाई थी. लेकिन अब उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर उनके फैंस खुशी से झूम उठेंगे.


खबर है कि अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को ऋतिक रोशन  के ड्रीम प्रोजेक्ट 'क्रिष 4' (Krrish 4) की कास्ट में शामिल कर लिया गया है. इस दौड़ में बीते दिनों से कृति सेनन और कियारा आडवाणी के नामों को लेकर अटकलें सामने आई थीं लेकिन अब लीड एक्ट्रेस के तौर पर  उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की कास्टिंग को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं.


सूत्रों के अनुसार, 'उर्वशी रौतेला को निर्माताओं द्वारा एक भाग के लिए संपर्क किया गया है क्योंकि उन्हें फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' और फिल्म के गीत 'सारा जमाना हसीनों का दिवाना' बहुत अच्छा लगा.'


काम के मोर्चे पर, उर्वशी अपनी पहली द्विभाषी फिल्म, मोहन भारद्वाज की 'ब्लैक रोज' पर काम कर रही है, जो शेक्सपियर के 'द मर्चेंट ऑफ वेनिस' पर आधारित है, जिसमें उर्वशी लीड भूमिका निभाती नजर आएंगी.


याद दिला दें कि हाल ही में उवर्शी अपने एक फोटोशूट को लेकर चर्चा में रहीं. इस शूट में उन्होंंने रेड कलर की हेवी गाउन में रेतीली जगह पर पोज दिए थे.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER