IPL Points Table / जीत से CSK को पॉइंट्स टेबल में जबरदस्त फायदा, पंजाब को भारी नुकसान

Zoom News : Apr 17, 2021, 07:57 AM
IPL Points Table | आईपीएल 2021 में शुक्रवार को पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स(सीएसके) के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली सीएसके ने एकतरफा अंदाज में पंजाब को छह विकेट से हरा दिया। केएल राहुल की कप्तानी में पंजाब की इस हार से टीम को भारी नुकसान हुआ है और वह आईपीएल 2021 प्वॉइंट टेबल में सातवें नंबर पर फिसल गया है। वहीं चेन्नई एक जीत से ही आठवें से सीधे दूसरे नंबर पर पहुंच गया है। इसकी बड़ी वजह टीम का पंजाब के खिलाफ विशाल जीत दर्ज करना है।

इस प्वॉइंट टेबल में अन्य टीमों पर नजर दौड़ाई जाए तो चार प्वॉइंट्स के साथ विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर टॉप पर बना हुआ है, जबकि मुंबई इंडियंस 2 प्वॉइंट्स के साथ तीसरे नंबर पर मौजूद है। पिछले मैच में जीत के काफी करीब पहुंचने के बाद भी हारने वाली दिल्ली कैपिटल्स 2 प्वॉइंट्स के साथ इस लिस्ट में चौथे नंबर पर मौजूद है।

आईपीएल 2021 प्वॉइंट टेबल में डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद एकमात्र ऐसी टीम है, जिसने दो मैच खेलने के बाद अभी तक एक मैच भी नहीं जीता है। टीम इस समय प्वॉइंट टेबल में बिना प्वॉइंट हासिल किए सबसे नीचे चल रही है, साथ ही टीम का नेट रनरेट भी सबसे खराब है। टूर्नामेंट में शनिवार को पांच बार की आईपीएल चैम्पियन मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला होना है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER