Special / अचानक उड़ती फ्लाइट का गेट खोलने लगी महिला यात्री, बताया चौंकाने वाला कारण

Zoom News : Dec 03, 2022, 11:19 AM
Woman Attempt To Open Flight Door: दुनियाभर से सरकारी और निजी विमानों में होने वाले कई मामले सामने आते रहते हैं. कई बार ये दुर्घटनाग्रस्त हो जाते हैं तो कई बार यात्रियों के चलते उनके कारनामें वायरल हो आजाते हैं. इसी कड़ी में एक और मामला सामने आया है जब एक महिला यात्री अचानक उड़ते विमान का गेट खोलने लगी. इसके बाद इतना हंगामा हुआ कि दुनियाभर में वायरल हो गया.

यात्री अपनी सीट से खड़ी हो गई

दरअसल, यह घटना अमेरिका की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फ्लाइट साउथवेस्ट फ्लाइट 192 टेक्सास के ह्यूस्टन शहर से ओहियो के कोलंबस जा रही थी. बताया जा रहा है कि यह फ्लाइट 37 हजार फीट की ऊंचाई पर पहुंची थी तभी यह महिला यात्री अपनी सीट से खड़ी हो गई. इस महिला का नाम एलोम एगबेग्निनौ है और वे 34 साल की हैं.

गेट खोलने लगी, हड़कंप मच गया

पहले तो किसी को समझ में नहीं आया कि महिला क्यों खड़ी हुई है लेकिन जब वह गेट खोलने लगी तभी हड़कंप मच गया. एक पैसेंजर ने उसे रोकने की कोशिश की तो उसने उस पैसेंजर की जांघ पर काट लिया. इसके बाद एक फ्लाइट अटेंडेंट ने जब उससे पूछा कि वो ऐसा क्यों कर रही है तो महिला ने उससे हाथापाई करनी शुरू कर दी. 

फ्लाइट की एमरजेंसी लैंडिंग कराई

उसे किसी तरह पकड़ा गया और फ्लाइट की एमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. इसके बाद महिला को अरेस्ट कर लिया गया. हैरानी की बात यह है कि महिला से जब पूछा गया कि उसने ऐसा क्यों किया तो उसने जवाब दिया कि जीसस ने उसे ऐसा करने के लिए कहा है. फिलहाल घटना के जांच के आदेश दे दिए गए हैं.

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER