मोबाइल-टेक / Xiaomi Mi 11 के फोटो लॉन्च से पहले लीक

Zoom News : Dec 26, 2020, 10:06 AM
Xiaomi की अपकमिंग फ्लैगशिप सीरीज Mi 11 सोमवार यानी कि 28 दिसंबर को लॉन्च होने वाली है। यह स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर के साथ आने वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन होगा। फोन को लॉन्च होने में अभी दो दिन बचे हैं, लेकिन इसी बीच इस अपकमिंग स्मार्टफोन के दो लाइव इमेज वीबो पर लीक हो गई हैं। इस लीक में फोन के फ्रंट और रियर डिजाइन का पता चल रहा है।

सबसे पहले चीन में लॉन्च होगा फोन
Mi 11 में मिलने वाले स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस फोन में 12जीबी रैम के साथ दमदार स्नैपड्रैगन 888 5G प्रोसेसर मिलने वाला है। यह फोन ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड MIUI 12 स्किन पर काम करेगा। कंपनी इस सीरीज को सबसे पहले चीन में लॉन्च करेगी। भारत में इसे अगले साल लॉन्च किया जा सकता है।

108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा
शेयर किए गए फोटो को देख कर कहा जा सकता है कि फोन में LED फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जो स्क्वेयर शेप कैमरा मॉड्यूल के अंदर फिक्स है। फोन में दिया गया प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल का है। कंपनी ने खुलासा किया है कि Mi 11 में शानदार फटॉग्रफी एक्सपीरियंस के लिए कंप्यूटेशनल फटॉग्रफी टेक्नॉलजी का इस्तेमाल किया गया है।

क्वॉड एचडी+ रेजॉलूशन के साथ 120Hz का रिफ्रेश रेट
ट्विटर पर भी एक यूजर ने इस अपकमिंग स्मार्टफोन के फोटो को शेयर किया है। शेयर किए गए फोटो में फोन का टॉप स्क्रीन नजर नहीं आ रहा। हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इसमें कर्व्ड एज के साथ पंच-होल डिस्प्ले दे सकती है। कंपनी के मुताबिक इस फोन में काफी अडवांस डिस्प्ले दिया गया है। बताया जा रहा है कि इस फोन में क्वॉड एचडी+ रेजॉलूशन के साथ 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER