मोबाइल-टेक / 28 दिसंबर को लॉन्च होगी Xiaomi Mi 11 सीरीज

Zoom News : Dec 22, 2020, 12:08 PM
Xiaomi की अपकमिंग फ्लैगशिप Mi 11 सीरीज की लॉन्चिंग की तारीख का ऐलान कर दिया गया है. इसकी लॉन्चिंग ये साल खत्म होने से पहले दिसंबर में ही जाएगी. लॉन्चिंग की तारीख की जानकारी शाओमी ने आधिकारिक तौर पर दी है. कंपनी ने कहा है कि इस नई सीरीज की लॉन्चिंग 28 दिसंबर को की जाएगी.

Xiaomi ने लॉन्च डेट की जानकारी चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट Weibo पर एक पोस्ट के जरिए दी है. यहां पोस्ट में शाओमी ने कंफर्म किया है कि Mi 11 सीरीज को 28 दिसंबर को 7:30PM पर लॉन्च किया जाएगा.

इसके अलावा कंपनी ने अपकमिंग फोन्स के बारे में और कोई जानकारी नहीं दी. लेकिन, चूंकि लॉन्चिंग के लिए मुश्किल से केवल एक हफ्ते बाकी हैं, ऐसे में कंपनी आने वाले दिनों कुछ ना कुछ जानकारी जरूर देगी.

अब तक ये कंफर्म कर दिया गया है कि Mi 11 दुनिया का पहला फोन होगा, जिसमें स्नैपड्रैगन 888 मोबाइल प्लेटफॉर्म दिया जाएगा. ये जानकारी कंपनी के CEO Lei Jun ने दी थी. उन्होंने ये घोषणा स्नैपड्रैगन टेक समिट में क्वॉलकॉम के पहले कीनोट के दौरान एक स्पेशल मैसेज के जरिए दी थी.

एक हालिया से ये पता है कि सीरीज के प्रो वेरिएंट यानी Mi 11 Pro में कर्व्ड डिस्प्ले दिया जाएगा. जबकि, Mi 11 कर्व्ड स्क्रीन के साथ नहीं आएगा. मिली जानकारी के मुताबिक, इसमें पंच-होल डिजाइन मौजूद होगा.

लीक रिपोर्ट से ये भी पता चला है कि Mi 11 108MP ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आएगा. इस सेटअप में सेकेंडरी कैमरा अल्ट्रा-वाइड और टर्शरी कैमरा 30x जूम सपोर्ट वाला होगा.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER