राजस्थान / युवक ने शादी समारोह में चार साल की बच्ची से किया बलात्कार, गिरफ्तार

Zoom News : Nov 27, 2020, 07:36 AM
राजस्थान के पाली जिले में एक युवक ने मानवता की सभी हदें पार कर दीं। शादी समारोह के दौरान, एक चार साल की लड़की को उसके कंधे पर ले जाया गया। खेत में ले जाकर मासूम के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद, मासूम कुछ दूर तक समारोह स्थल के पास भाग गया। मासूम को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पिछले दिनों पाली जिले के एक गाँव में एक शादी समारोह चल रहा था। ओमाराम, जो सदावस गाँव के निवासी हैं, अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ इस समारोह में शामिल होने आए थे। बताया गया है कि चार साल का बच्चा अपने बच्चों के साथ खेल रहा था। ओराम ने इस लड़की को चिप्स दिलाने का लालच दिया और उसे समारोह से कंधे पर बिठाकर अपने साथ ले गए। उसने बच्ची के साथ बलात्कार किया और बाद में उसे कार्यक्रम स्थल के पास पटक कर भाग निकला।

चार साल की लड़की से बलात्कार

लंबे समय तक, जब लड़की कहीं नहीं दिखी, तो परिवार को चिंता होने लगी। परिजनों ने लड़की की तलाश शुरू की। घर के एक सदस्य ने आरोपी को बच्ची को ले जाते हुए देखा। क्योंकि वह परिचित था, इसलिए उसे परेशान नहीं किया। जब लड़की नहीं मिली तो आरोपी को फोन किया गया, लेकिन उसने कॉल रिसीव नहीं किया। इसके बाद लड़की को घटना स्थल से थोड़ी दूर पाया गया। उसकी हालत बहुत खराब थी। परिजन बच्ची को अस्पताल लेकर आए।

सूचना मिलने पर सदर थाना प्रभारी पुलिस टीम के साथ मकाक पहुंच गए। महिला अत्याचार और अनुसंधान प्रकोष्ठ के डीएसपी द्वारा मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने आरोपी ओमाराम नायक को बलात्कार और पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER