IPL 2022 / राजस्थान रॉयल्स के कप्तान बने युजवेंद्र चहल? आरआर ने खुद ट्वीट कर दी जानकारी, जानें क्या है माजरा

Zoom News : Mar 16, 2022, 02:41 PM
राजस्थान रॉयल्स ने बुधवार को कुछ ऐसा किया, जिसने सभी क्रिकेट फैन्स को चौंका कर रख दिया। आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन से पहले राजस्थान ने एलान किया था कि संजू सैमसन राजस्थान के कप्तान बने रहेंगे, लेकिन बुधवार को उन्होंने ट्वीट कर बताया कि युजवेंद्र चहल आरआर के नए कप्तान होंगे। ये जानकारी खुद राजस्थान रॉयल्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी।


राजस्थान रॉयल्स के इस ट्वीट के बाद सभी फैन्स चौंक गए। किसी को उम्मीद नहीं थी कि ऐसा कुछ होगा। नए कप्तान वाला ट्वीट दोपहर 12 बजकर 56 मिनट पर किया गया। इससे आठ मिनट पहले, यानि दोपहर 12 बजकर 48 मिनट पर राजस्थान ने एक और ट्वीट किया था, जिसमें लिखा गया था- आरआर  में ट्विटर एकाउंट में इन लॉग इन कर दिया है.... बोला था एडमिन जॉब पंगे मत लेना। 

वहीं, इस ट्वीट के साथ एक और थ्रेड जुड़ा था, जो कि युजवेंद्र चहल का ट्वीट था। उन्होंने लिखा था- हाहाहाहा अब आएगा मजा। जेक लश मैक्रम पासवर्ड के लिए शुक्रिया। इन दोनों ट्वीट से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि या तो किसी ने राजस्थान रॉयल्स के ट्विटर अकाउंट को हैक किया है, या राजस्थान रॉयल्स फैन्स के साथ मस्ती मजाक कर रहे हैं। 


इसके बाद दोपहर एक बजकर 14 मिनट पर राजस्थान रॉयल्स के ट्विटर अकाउंट से एक और ट्वीट किया गया, जिसमें यह लिखा था- 10 हजार रीट्वीट करने पर युजवेंद्र चहल जोस बटलर के साथ ओपनिंग करते नजर आएंगे। 

दोपहर एक बजकर 40 मिनट पर एक और ट्वीट किया गया, जिसमें लिखा था- चांद पर है अपुन। इसमें युजवेंद्र चहल अंतरिक्ष से चांद को कैच करते हैं और फिर अंतरिक्ष की ओर फेंक देते हैं। चहल का ओपनिंग करना संभव नहीं है, क्योंकि चहल ने पहले कभी टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी नहीं की है। वह विशेष तौर पर एक स्पिनर हैं और नौवें-दसवें स्थान पर बल्लेबाजी करते हैं।