Cricket / युजवेंद्र चहल ने लौकी संग शेयर की फोटो, युवराज ने कर दी गजब बेइज्जती

Zoom News : Jun 05, 2022, 12:35 PM
आईपीएल 2022 खत्म होने के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ी इन दिनों ब्रेक पर हैं। टीम आज यानि रविवार को नई दिल्ली पहुंचेगी, जहां 9 जून से उसे दक्षिण अफ्रीका के साथ पांच मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है। IPL के 15वें सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेकर पर्पल कैप जीतने वाले लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra chahal) भी दक्षिण अफ्रीका सीरीज में स्पिन विभाग की अगुवाई करते हुए दिखाई देंगे। इस बीच, चहल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है, जोकि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj singh) ने भी उनके इस पोस्ट पर मजेदार कमेंट किया है। युवी ने साथ ही कमेंट के अलावा युजी को जमकर ट्रोल भी किया है।

चहल ने अपने इंस्टाग्राम पर लौकी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसपर पूर्व क्रिकेटर युवराज ने भी मज़ेदार कमेंट करते हुए उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। चहल इस पोस्ट में अपने हाथ में लौकी लिए हुए हैं। उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा, मैं शर्त लगाता हूं कि मेरी 'सेल्फी विद लौकी' स्टेडियम के बाहर सबसे हिट है। क्या आप सहमत हैं।' 

लेग स्पिनर चहल के इस पोस्ट पर युवराज ने कमेंट करते हुए लिखा, 'तुम्हारी लौकी का साइज भी तुम्हारे जितना ही है।' युवी का यह कमेंट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। युवराज के अलावा फैन्स भी चहल के इस पोस्ट पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं और साथ ही मीम्स भी शेयर कर रहे हैं। चहल आईपीएल 2022 में सबसे ज्यादा 27 विकेट लेकर पर्पल कैप विजेता थे और अब वह अपने उसी प्रदर्शन को आगामी टी20 सीरीज में भी दोहराना चाहेंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER