IPL 2022 / चहल ने बटलर की खींची टांग, पूछा- मेरी बल्लेबाजी से क्यों जलन हो रही

Zoom News : Apr 14, 2022, 09:50 PM
आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स की टीम का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है। संजू सैमसन की अगुवाई वाली टीम चार मैचों में तीन जीत के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर है और गुरुवार (14 अप्रैल) को हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटंस से भिड़ेगी। मैच नवी मुंबई में डॉ. डी वाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी में खेला जाएगा और इस मैच की विजेता इस साल के टूर्नामेंट में चार जीत हासिल करने वाली पहली टीम बन जाएगी।

आईपीएल 2022 मेगा नीलामी में फ्रेंचाइजी ने अच्छा विकल्प चुने हैं और एक संतुलित टीम बनाने में सफल रही है। भारतीय और विदेशी खिलाड़ियों के अच्छे मिश्रण के साथ, टीम इस सीजन में खिताब जीतने के लिए प्रमुख दावेदारों में से एक है। बल्लेबाजी में जहां, जोस बटलर फ्रंट से लीड कर रहे हैं, तो वहीं युजवेंद्र चहल टीम के लिए सबसे ज्यादा विकेट चटकाने वाले गेंदबाज हैं। 

यह जोड़ी पहले से ही विरोधी टीम के खिलाड़ियों को काफी सिरदर्द दे रही है, लेकिन रॉयल्स खेमे के अंदर चहल और बटलर एक दूसरे का मजाक बनाते हुए नजर भी आते हैं। फ्रेंचाइजी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल द्वारा हाल ही में अपलोड किए गए एक वीडियो में युजवेंद्र चहल को नेट्स पर बल्लेबाजी करते हुए और कप्तान संजू सैमसन के साथ बातचीत करते हुए देखा गया।

नेट्स में छक्का लगाने में नाकाम रहने के बाद इंग्लिश क्रिकेटर ने चहल की टांग खींची। जिस पर भारतीय स्पिनर ने करारा जवाब देते हुए कहा कि सब कुछ कैमरे में रिकॉर्ड हो गया है। 31 वर्षीय क्रिकेटर ने कहा,"यह कैमरे में दर्ज है। अगर आपको सलामी बल्लेबाज के स्थान के लिए प्रतिस्पर्धा मिल रही है तो आपको जलन क्यों हो रही है?"

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER