बॉलीवुड / जरीन खान ने पंजाबी सॉन्ग पर दिखाया नया अंदाज, इंटरनेट पर वीडियो ने मचाई धूम

NDTV : Mar 06, 2020, 04:15 PM
बॉलीवुड डेस्क | जरीन खान (Zareen Khan) इन दिनों बॉलीवुड से दूर पंजाबी फिल्मों में धमाल मचा रही है। इसके साथ-साथ वो सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं और फैन्स को नए-नए सरप्राइज देती हैं। उन्होंने फिर से कुछ वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें उनका अलग-अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। जरीन खान (Zareen Khan Video) के ये वीडियो इंटरनेट पर छाए हुए हैं और फैन्स इन्हें खूब पसंद कर रहे हैं। एक वीडियो में जरीन खान पंजाबी सॉन्ग पर डांस कर रही हैं तो दूसरे वीडियो में वो खुले मैदान पर कलाबाजियां दिखा रही हैं। जरीन खान के ये नए अंदाज वाले वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

जरीन खान (Zareen Khan) को अगले वीडियो में देखा जा सकता है कि वो खुले मैदान ठंडी हवाओं का लुत्फ उठा रही हैं। फैन्स उनके वीडियो को खूब पसंद करते हैं और यही कारण है कि इन वीडियो को भी लाखों व्यूज मिल चुके हैं। जरीन खान ने इन वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। लोग उनके वीडियो पर कमेंट के जरिए खूब रिएक्शन भी दे हे हैं।

बता दें कि जरीन खान (Zareen Khan) ने सलमान खान की फिल्म 'वीर' से एक्टिंग की दुनिया में अपना कदम रखा था। इस फिल्म में वह 'यशोधरा' के रूप में सलमान खान के साथ लीड रोल में दिखाई दी थीं। जरीन खान ने बॉलीवुड के साथ ही पंजाबी फिल्मों में भी अपना किरदार निभाया है। फिल्म 'वीर' के बाद जरीन खान 'हाउसफुल-2, रेडी, हेट स्टोरी-3, वीर, अकसर 2, 1921' और पंजाबी फिल्म 'जट्ट जेम्स बॉन्ड' में नजर आई थीं। जरीन खान अब इंडिपेंडेंट फिल्म ‘हम भी अकेले तुम भी अकेले है' जिसमें वे होमोसेक्सुअल किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा वे ‘चाणक्य' से टॉलीवुड में भी कदम रखने जा रही हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER