Movie / हॉरर और मिस्ट्री से भरपूर है और जेन प्रोडक्शन की स्पेक्टर, रिलीज के लिए तैयार, देखें ट्रेलर

Zoom News : Jul 14, 2020, 08:47 PM
by Newshelpline . Mumbai | तीन महीने के लंबे इंतजार के बाद एक बार फिर ज़ेन फिल्म प्रोडक्शन, Ouija सीरीज के बैनर तले एक फिल्म 'स्पेक्टर' रिलीज करने को तैयार है। इस फिल्म की कहानी हॉरर और मिस्ट्री से भरपूर है और साथ ही इसमें सुपरनेचुरल चीजें भी दिखाई गई है। 

सामाजिक जागरूकता फैलाने वाली शॉर्ट फिल्म जैसे- द पॉवर, ए डार्क टेल, द पेरिल और कई फिल्मों की लोकल सफलता के बाद, 'स्पेक्टर' साइकोलॉजिकल टेरर को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए तैयार है। दस मिनट की फिल्म में एक पब्लिक फिगर दिखाई देता है, जिसे फिल्ममेकर और ज़ेन फिल्म प्रोडक्शंस के सीईओ ज़ेनोफ़र फातिमा ने निभाया है। कोरोनो वायरस के प्रकोप के समय में भी सभी सुरक्षा और सावधानियों का पालन करते हुए इस सीरीज की शूटिंग की जा रही है, और इस समय अधिकतर फिल्म मेकर्स को ऐसी दुर्लभ स्थिति का सामना करना पड़ रहा है।

सीरीज का पहला एपिसोड गुरुवार को ज़ी सिनेमास मिडिल ईस्ट (एटलसैट पर चैनल 676 और ड्यू पर चैनल 179), 16 जुलाई को 11 बजे जीएसटी, और 12.30 बजे आईएसटी पर प्रीमियर होने की उम्मीद है। यदि आप इसे 16 जुलाई को देखना भूल जाते हैं, तो आप इसे 21 जुलाई को एक बार फिर 11.30 बजे जीएसटी और 1am आईएसटी पर देख सकते हैं। आप 14 जुलाई से पूरे दिन जी सिनेमा पर इसके टीज़र को भी देख सकते हैं। इस सीरीज के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले एपिसोड को डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर भी जारी किया जाएगा, जिसकी अनाउंस जल्द ही की जाएगी। आने वाले एपिसोड में कुछ लोकल आइकन भी शामिल होंगे, जो अपने परफॉरमेंस से दर्शकों को लुभाने के लिए कामयाब होगें। 

स्पेक्टर सीरीज के अलावा, ज़ेन फिल्म प्रोडक्शंस की पाइपलाइन में भी कई और प्रोजेक्ट्स भी हैं, जिनमें से एक शॉर्ट फिल्म है जो महामारी के दौरान दिन रात काम करने वाले फ्रंटलाइनर के जीवन पर आधारित है।

जेनोफर ने कहा, "मैं आने वाले सभी नए प्रोजेक्ट्स के लिए बहुत उत्साहित हूं, क्योंकि वे सब ना केवल यूनीक हैं, बल्कि सभी उम्र के दर्शकों को भी पसंद आएंगे।" 

ज़ेनोफ़र फातिमा दुबई की हैं, और वो एक फिल्ममेकर और प्रोड्यूसर होने के साथ ही एक एक्ट्रेस भी हैं। उनकी फिल्म प्रोडक्शन कंपनी 'ज़ेन फिल्म प्रोडक्शंस' दुबई में है। ज़ेन फिल्म प्रोडक्शंस एक फुल सर्विस वीडियो प्रोडक्शन कंपनी है, जो प्रोडक्शंस प्रोजेक्ट जैसे- बिजनेस, इंडस्ट्रियल और कमर्शियल सेक्टरों में माहिर है। ऑर्गेनाइजेशन दुबई में आधारित है, और साथ ही एक्सक्लूसिव और ओरिजनल कंटेंट ही पेश करती है जो मिडिल इस्टर्न और अन्य इंटरनेशनल बाजारों के लिए क्यूरेट है। 

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER