क्रिकेट / विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए भारत की जर्सी की पहली तस्वीर सामने आई

Zoom News : May 30, 2021, 03:24 PM
नई दिल्ली: भारतीय टीम आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड के खिलाफ मैदान में उतरेगी। 18 जून को इंग्लैंड के साउथैंपटन में भारतीय टीम फाइनल मुकाबले को जीतकर पहला आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप खिताब जीतने के इरादे से मैदान में उतरेगी। फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम की जर्सी बिल्कुल अलग तरह की होगी। टीम के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने भारतीय टीम की रेट्रो टेस्ट जर्सी की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है। इससे पहले रवींद्र जडेजा ने रेट्रो स्वेटर भी सोशल मीडिया पर साझा किया था।

चेतेश्वर पुजारा ने इंस्टाग्राम पर रेट्रो जर्सी में तस्वीर को साझा किया है। जर्सी परICC WTC Final 2021 लिखा है। जब तमाम खिलाड़ी इस वक्त होटल में क्वारेंटीन हैं तो वह अपने अनुभव सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं। चेतेश्वर पुजारा को देखा जा सकता है कि जो जर्सी उन्होंने पहन रखी है उसप इंडिया लिखा है। गौर करने वाली बात है कि भारतीय टीम इस वक्त 14 दिन के क्वारेंटीन में है और क्वारेंटीन अवधि पूरी होने के बाद 2 जून को टीम चार्टर प्लेन से इंग्लैंड के लिए रवाना होगी। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के अलावा टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचो की सीरीज भी खेलेगी।

इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज में भी चेतेश्वर पुजारा टीम का हिस्सा थे हालांकि यह सीरीज उनके लिए खास नहीं रही और 6 पारियों में पुजारा ने सिर्फ 133 रन बनाए। अहम बात है कि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद चेतेश्वर पुजारा ने एक भी मैच नहीं खेला है। हालांकि वह आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का हिस्सा थे लेकिन उन्हें प्लेइंग 11 में जगह नही मिली। सीएसके की टीम ने पुजारा को 50 लाख रुपए के बेस प्राइज पर खरीदा है। लेकिन उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER