महाराष्ट्र / पुणे में पटरी से उतरे इंदौर-दौंड स्पेशल ट्रेन के 2 कोच, कोई हताहत नहीं

Zoom News : Sep 27, 2021, 12:44 PM
पुणे: महाराष्ट्र (Maharashtra) के लोनावला (Lonavala) में सेंट्रल केबिन के पास इंदौर-दौंड स्पेशल ट्रेन पटरी से उतर (Train Derailed) गई है. जिसकी वजह से अफरा-तफरी मच गई है. यात्रियों को ट्रेन से बाहर निकालने का काम जारी है. ये रेल हादसा आज (सोमवार) सुबह करीब 7 बजकर 50 मिनट पर हुआ. हादसे में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

4 दिन के भीतर दूसरा रेल हादसा

बता दें कि ऐसा ही एक हादसा चार दिन पहले 23 सिंतबर को हिमाचल प्रदेश में हो गया था. बरोग स्टेशन के पास कालका से शिमला जाने वाली ट्रेन पटरी से उतर गई थी. ये हादसा सुबह 7 बजकर 45 मिनट पर हुआ था. हालांकि हादसे में सभी यात्री सुरक्षित बच गए थे.

यहां ट्रक से टकराई ट्रेन

इससे पहले 21 सितंबर को कर्नाटक में मैसूर-मइलादूथुरई एक्सप्रेस (Mysuru-Myladuthurai Express) और एक ट्रक की टक्कर हो गई थी. हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर फरार हो गया था. ये घटना रात साढ़े 8 बजे हुई थी. ट्रक को देखते ही ट्रेन के ड्राइवर ने ब्रेक मारा था लेकिन हादसे को टाला नहीं जा सका था. हालांकि ट्रेन में सवार सभी यात्री सुरक्षित बच गए थे, किसी के घायल होने की खबर नहीं आई थी.

जान लें कि 3 सितंबर को यूपी के शाहजहांपुर में बीएसएफ की एक ट्रेन पटरी से उतर गई थी. ये हादसा सुबह करीब 7 बजकर 45 मिनट पर हुआ था. ट्रेन का 11वां डिब्बा पटरी से उतर गया था.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER