Hollywood / 57 साल के निकोलस केज ने की अपनी 26 साल की गर्लफ्रेंड से पांचवी शादी

Zoom News : Mar 06, 2021, 04:24 PM
हॉलीवुड फिल्म घोस्ट राइडर के अभिनेता निकोलस केज ने पांचवें बार शादी की है। 57 वर्षीय निकोलस केज ने लास वेगास के विनन होटल में अपनी 26 वर्षीय जापानी प्रेमिका रिको शिबाटा से विवाह किया। यह विवाह एक बहुत ही छोटे और अंतरंग समारोहों में हुआ था। लोगों पत्रिका के साथ बातचीत में, निकोलस केज ने इसकी पुष्टि की है। उसने कहा, "हाँ, यह सच है और हम बहुत खुश हैं।" शुक्रवार को निकोलस और रिको की शादी की खबर का खुलासा किया गया था।

अच्छी तरह से निकोलस केज और रिको शिबाता ने 16 फरवरी को लास वागास में शादी की। यह दिन निकोलस पिंजरे के लिए काफी खास था। उनकी टीम ने पीपल से कहा कि इस तारीख का चुनाव निकोलस के स्वर्गीय पिता को सम्मान देना था।

निकोलस और रिको के शादी के संगठनों के बारे में बात करते हुए, रिको शिबाता ने विवाह पर हस्तनिर्मित जापानी दुल्हन किमोनो पहना था। यह तीन परत किमोनो, क्योटो लेबल था। निकोलस केज ने टॉम फोर्ड के टक्सो को अपने विशेष दिन के लिए चुना था।

दुल्हन रिको ने किरोरो के सर्दी गीत गीत पर प्रवेश किया था। निकोलस और रिको की शादी पारंपरिक कैथोलिक और शिंटो रिट से हुई थी। इसमें, उनमें से दोनों को वॉल्ट व्हिटमैन की कविता में हाइकु मिला और एक दूसरे के साथ खाया।

Peepal ने निकोलस और रिको की शादी की तस्वीरें भी साझा की हैं। इसमें आप हरियाली पृष्ठभूमि के साथ परी रोशनी के साथ सजावट सुंदर विकल्प देख सकते हैं। शादी के बाद, एक छोटा उत्सव रखा गया, जिसमें निकोलस एक्स-पत्नी में शामिल हो गए।

निकोलस केज की टीम ने कहा, "विवाह के बाद, इस खुश जोड़े ने एक छोटा सा उत्सव किया था, जिसमें निकोलस ऐलिस और उसके बेटे में शामिल हो गए थे।" तलाक के बाद एलिस और निकोलस भी दोस्त हैं। आइए बताएं कि निकोलस केज और रिको शिबाता ने जापान के शेगा में मुलाकात की। रिश्ता एक वर्ष से अधिक रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER