Crime / 9 बार शख्स की गर्दन को काटा ब्लेड से, फिर खून से लथपथ मरने के लिए छोड़ गये, CCTV में हुआ कैद

Zoom News : Dec 19, 2020, 11:11 AM
Tamil: एक युवक की गर्दन पर, एक आदमी को पहले ब्लेड से मारा गया था, जिससे वह जमीन पर गिर गया था। फिर दूसरा व्यक्ति उसकी गर्दन पर 9 बार बैठा, उसे ब्लेड से काट दिया गया और मरने के लिए भाग गया। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। यह सनसनीखेज घटना तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई के पास की है।तमिलनाडु में, एक सीसीटीवी फुटेज तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक के ऊपर बैठा एक व्यक्ति ब्लेड से उसकी गर्दन काट रहा है। यह बेरहमी से मारा गया चेन्नई के पुदुपेट के पास है। हत्या बुधवार की रात हुई, जिसका सीसीटीवी अब वायरल हो रहा है।

मृतक की पहचान कन्नगी नगर के रहने वाले संतोष के रूप में हुई। संतोष एक दिहाड़ी मजदूर था, जिसे बुधवार की रात 3 लोगों ने मार डाला था।

सीसीटीवी फुटेज से पता चलता है कि संतोष के विरोध करने से पहले ही एक शख्स ने उसकी गर्दन पर ब्लेड से वार किया। जैसे ही वह नीचे गिरा, एक और व्यक्ति उसके ऊपर बैठ गया और गर्दन पर 9 वार किए, जिससे खून बहने लगा।

उसके बाद तीनों संतोष को मरने के लिए छोड़कर भाग गए। गर्दन से अत्यधिक रक्तस्राव के कारण उनकी मृत्यु हो गई। इस मामले में ग्रेटर चेन्नई पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है और एक तीसरे की तलाश की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER