Crime / 9 साल की बच्ची की बेरहमी से हत्या, रेप कर फेंकी खेत में लाश

Zoom News : Jan 28, 2021, 05:40 PM
उन्नाव। उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक 9 साल की बच्ची की निर्दयता से हत्या कर दी गई है। माखी थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 9 वर्षीय बेटी बुधवार की सुबह अपने घर से जानवरों को चराने के लिए निकली थी। जब लड़की दोपहर तक घर नहीं लौटी तो परिवार वाले परेशान हो गए और उसकी खोजबीन शुरू की। काफी प्रयास के बाद भी लड़की के बारे में किसी को पता नहीं चला। बाद में शाम को उसका शव एक खेत के पास पड़ा मिला। बच्चे का गला उसके स्वेटर के साथ रस्सी से कस दिया गया था। उसके चेहरे पर खरोंच के निशान होने के कारण उसके बलात्कार की आशंका है।

वहीं, मृतका के पिता ने गुरुवार को लड़की के साथ बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है। वहीं, पिता की तहरीर पर पुलिस ने 4 लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस चारों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इस पूरे मामले में एएसपी का कहना है कि पीएम रिपोर्ट से बलात्कार की पुष्टि होगी।

माखी थाना क्षेत्र में 9 वर्षीय कक्षा 5 की छात्रा का सरसों के खेत में शव मिलने से हड़कम्प मच गया। शव के पास से एक स्वेटर और रस्सी मिली है। रस्सी और स्वेटर से गला घोंटकर मासूम की हत्या की गई है। जिस तरह से शरीर में खरोंच के निशान पाए गए हैं, उससे साफ है कि मृतक ने अपने बचाव में आरोपी से लड़ाई की है। घटनास्थल पर मिली परिस्थितियों के कारण, बलात्कार के बाद हत्या की संभावना है। पुलिस ने डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम से घटना की सघन जांच की है। इसके साथ ही पीएम की लाश पुलिस पैनल को मिल रही है। यह पीएम रिपोर्ट से स्पष्ट होगा कि बलात्कार हुआ था।

वहीं, पीएम आवास में मौजूद लड़की के पिता ने गांव के 4 लोगों पर ईर्ष्या के कारण बेटी की हत्या और बलात्कार करने का आरोप लगाया है। बुधवार शाम को मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने चारों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है, एएसपी विनोद कुमार पांडेय ने बताया कि मृतक के पिता ने चार लोगों के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है। चारों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। घटना का खुलासा करने के लिए दो टीमें लगाई गई हैं। शव का पीएम कराया जा रहा है। पीएम रिपोर्ट से सच सामने आया है कि बलात्कार हुआ है या नहीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER