Viral News / पिता के लाए गुब्बारे की डोर में फंसकर एक बच्ची की हो गई मौत

Zoom News : Mar 23, 2021, 06:11 PM
लंदन: पिता के लाए गुब्बारे की डोर में फंसकर एक बच्ची की मौत हो गई। इस मामले में बच्ची के माता-पिता को कोर्ट ने किसी भी दुर्घटना के लिए दोषी नहीं माना है और कहा है कि जो कुछ भी हुआ, वो बेहद दुर्घटनापूर्ण था। बता दें कि मलेशिया कैलिया लेमॉर की 22 फरवरी 2020 को मौत हो गई थी। इस मामले ने पूरी दुनिया का ध्यान अपनी तरफ खींचा था।

परिजनों को रखनी चाहिए ज्यादा सावधानी

कोर्ट की कार्रवाई के मुताबिक, ये मामला सैलफोर्ड, ग्रेटर मानचेस्टर का है। यहां मलेशिया कैलिया लेमॉर नाम की बच्ची की मौत हो गई थी। बच्ची का गला गुब्बारे से लगे धागे से फंस गया था और बच्ची की उसी में उलझ कर मौत हो गई थी। इस दुर्घटना के समय बच्ची की मां किचन में काम कर रही थी। जब उसे बच्ची की आवाज नहीं आई, तो वो भागते हुए रूम में पहुंची, जहां उसकी बेटी के गले में धागा लिपटा हुआ था। महिला ने तुरंत डोरी को हटाया और डॉक्टरी सहायता मांगी। हालांकि इस बीच बच्ची की मौत हो गई।

कोर्ट में क्यों चला मामला?

डेलीमेल की खबर के मुताबिक, इस मामले ने मीडिया में आने के बाद तूल पकड़ लिया था। जिसके बाद मामले को सस्पेक्ट मानते हुए जांच शुरू कर दी गई थी। अब बॉल्टन कोर्ट ने माना है कि बच्ची के माता-पिता बेहतरीन तरीके से उसका लालन पालन कर रहे थे। लेकिन दुर्घटनावश बच्ची की जान चली गई। ऐसे में परिजनों को थोड़ी और ज्यादा सावधानी बरतनी होगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER