Viral News / एक व्यक्ति नशे में धुत, नही लगाया मास्क तो कैब ड्राइवर ने किया ऐसा काम, शक्स पहुंचा सीधा थाने

Zoom News : Jan 05, 2021, 08:40 AM
Canada: कोरोना वायरस के कारण वर्ष 2020 गंभीर रूप से प्रभावित हुआ था। लाखों लोगों की जान चली गई, कई देशों की अर्थव्यवस्था ध्वस्त हो गई और हजारों लोग मानसिक समस्याओं से पीड़ित थे लेकिन फिर भी कई लोग ऐसे हैं जो कोरोना वायरस के कारण होने वाले लॉकडाउन के दिशानिर्देशों का पालन नहीं करना चाहते हैं

लंबे समय से, लोगों के सार्वजनिक स्थानों पर मास्क नहीं पहनने और सामाजिक भेद का पालन नहीं करने के वीडियो वायरल हुए हैं। अब कनाडा से एक मामला सामने आया है जहां नए साल के जश्न के दौरान एक व्यक्ति नशे में धुत्त हो गया और उसने नकाब लगाने से मना कर दिया, जिसके बाद चालक ने उस व्यक्ति को सीधे पुलिस स्टेशन से छोड़ दिया।

जब इस व्यक्ति ने कैब में बैठने के बाद मास्क लगाने से इनकार कर दिया, तो टैक्सी का ड्राइवर अपने गंतव्य के बजाय सीधे पुलिस स्टेशन छोड़ने वाले व्यक्ति के पास आया। कैब ड्राइवर ने भी 911 पर कॉल किया और बताया कि एक व्यक्ति बिना मास्क के अपनी कार में यात्रा कर रहा था।

यह व्यक्ति काफी नशे में था और वह कोरोना दिशानिर्देशों को तोड़ने के लिए जानबूझकर ड्राइवर के चेहरे पर हाथ डालने की कोशिश कर रहा था। चालक ने विक्टोरिया पुलिस विभाग के मुख्यालय को सीधे इस व्यक्ति को छोड़ दिया। हालांकि इस यात्री ने कार से बाहर निकलने से इनकार कर दिया, लेकिन यह पुलिस के सामने टिक नहीं पाया और इस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया।

इस शख्स पर 690 डॉलर यानी करीब 50 हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया है। गौरतलब है कि कोरोना वायरस के कारण कई लोग पिछले कुछ समय से बहुत ज्यादा परेशान हैं और इस वायरस को एक साजिश बता रहे हैं। कुछ समय पहले, सैकड़ों लोग बिना मास्क पहने लंदन के एक प्रसिद्ध अस्पताल के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे और उनका मानना ​​था कि कोरोना वायरस बीमारी पूरी तरह से बेकार है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER