भजन गायक चेतन मल्होत्रा की नई वन्दना हनुमान चालीसा / भजन गायक चेतन मल्होत्रा की नई वन्दना हनुमान चालीसा' दिल को छू जाती है

News Helpline : Nov 24, 2022, 02:22 PM

ईश्वर को याद करके अपना दिन शुरू करने से बेहतर कुछ नहीं है और अगर गायक और संगीतकार चेतन मल्होत्रा  का हनुमान चालीसा हो तो, फिर आपका दिन अच्छा ही होगा!

अपने धार्मिक हिंदी भजनों/गीतों के लिए मशहूर गायक चेतन मल्होत्रा ने श्री गोस्वामी तुलसीदास जी द्वारा लिखित रचना हनुमान चालीसा का अनावरण किया। गायक ने भगवान हनुमान की इस सदियों पुरानी प्रार्थना में माधुर्य डालने की कोशिश की है जो सुनंने में सुखदायक है और आपको मंत्रमुग्ध कर देती हैं

हनुमान चालीसा को चेतन मल्होत्रा, वैभव राघवानी और राजेंद्र सालुंके ने कंपोज किया है। निर्माताओं ने म्यूजिक-वीडियो को सरल रखा है, और गाने को जितना संभव हो उतना मधुर बनाने की कोशिश की है, क्योंकि ईश्वर की आराधना में शोर नहीं, सुर चाहिए!

भजन गायक चेतन मल्होत्रा ने इससे पहले श्याम नज़रो में  है, साई तेरे दर पे, वृंदावन बिहारी को अगस्त 2022 में कृष्ण जन्माष्टमी पर रिलीज़ किया था, गणेश उत्सव के दौरान गणपति बप्पा मोरया को रिलीज़ किया गया था, नवरात्रि उत्सव के दौरान जय माता दी और दिवाली जश्न मनाने के लिए जय सिया राम भजन रिलीज़ किया था. इसी श्रंखला में यह उनका सातवां गीत है।

गणपति बप्पा मोरया, वृंदावन बिहारी, साई तेरे दार पे, श्याम नज़रो में है और अधिक जैसे हिट भक्ति गीतों के अपने चैनल के साथ, चेतन धार्मिक सांग स्पेस में लोकप्रिय और सम्मानित नाम है और उनका नवीनतम ट्रैक वायरल हो रहा है!

गीत के बारे में बात करते हुए, चेतन ने कहा, "दिवाली का फेस्टिवल भगवान राम के बारे में हैं, लेकिन अगर आप भगवान हनुमान के बारे में बात नहीं करते हैं, तो यह पाप होगा, इसलिए मैंने इसे इस तरह से योजना बनाई की दिवाली पर मैं जय सिया राम सांग रिलीज़ करूँगा और उसके बाद, हनुमान चालीसा, मुझे यकीन है कि दर्शकों को यह गीत पसंद आएगा"

"मेरे लिए गायन कोई करियर विकल्प नहीं है, यह सर्वशक्तिमान से जुड़ने का मेरा तरीका है। मैंने स्कूल में गाना शुरू किया, फिर कॉलेज में और जीवन भर गाया। दोस्तों के साथ मेरी सभी गेट-टुगेदर पार्टियां संगीतमय रही हैं। अब मैंने अपना खुद का चैनल शुरू कर दिया हैं" चेतन ने कहा।

धार्मिक सांग के लिए चेतन मल्होत्रा जानामाना नाम है, उनके सांग्स सभी प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध है, जैसे YouTube, Spotify, Hungama Music, Ganna, Jio Saavn, Amazon Music, iTunes, Insta Music, 


Video Link - https://youtu.be/Ic3zLHTidfQ


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER