Viral News / एक रेस्टोरेंट ने अपने बिल पर लिखा, समोसे को कभी मत कहना ना, कारण जानकर नहीं रोक पाएँगे हंसी

Zoom News : Dec 30, 2020, 04:32 PM
चेन्नई के एक रेस्तरां से रिसीव करने की तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इसके पीछे की वजह जानकर आप भी हंस पड़ेंगे। दरअसल, यह रसीद के नीचे लिखा है, समोसे को कभी न कहें, इसे चोट न पहुंचाएं क्योंकि इसके अंदर बहुत कुछ है; 'फिलिंग ’है। रेस्त्रां की यह रसीद पहली बार कर्समहौर नामक ट्विटर हैंडल के माध्यम से साझा की गई थी। इस पोस्ट का कैप्शन पढ़ा, “कभी भी समोसे को चोट नहीं पहुंचाई।

ट्विटर उपयोगकर्ता द्वारा साझा की गई रसीद चेन्नई के एक रेस्तरां से थी और बिल के तहत रेस्तरां से अपील की गई थी, कभी यह मत कहो कि समोसा या कचौड़ी देखने के बाद क्योंकि उनके अंदर बहुत कुछ है।

यह रसीद चेन्नई के ओजमपेट में ओल्ड महाबलीपुरम रोड पर श्री चाट्स स्वीट्स और नामकेन नामक रेस्तरां से है। रसीद से पता चला कि ग्राहक ने 150 रुपये में दो समोसे चाट, 90 रुपये में मिक्स चाट, 105 रुपये में पनीर पाव भाजी प्लेट और 70 रुपये में दही भेल पूरी खरीदी थी।

रसीद फोटो ऑनलाइन साझा किए जाने के बाद, यह तुरंत वायरल हो गया और सैकड़ों टिप्पणियां और 3,000 से अधिक लाइक्स मिले। वहीं, कुछ लोगों ने बिल में लिखी बातों को लेकर मजाकिया लहजे में कई टिप्पणियां भी कीं। एक यूजर ने लिखा, "समोसा चाट 150 के लिए? क्या ईश्वर निंदा है? दूसरे ने लिखा," क्या मुझे समोसा खाना इतना महंगा छोड़ देना चाहिए?

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER