आज की ताजा खबर LIVE / राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल नहीं होंगे अखिलेश, बाद में जाएंगे सपरिवार

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल नहीं होंगे अखिलेश, बाद में जाएंगे सपरिवार

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल नहीं होंगे अखिलेश, बाद में जाएंगे सपरिवार
13 Jan 2024 10:33 PM
राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल नहीं होंगे अखिलेश, बाद में जाएंगे सपरिवार

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने का न्योता मिलने के बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव का बयान सामने आया है. अखिलेश यादव ने कहा कि वो समारोह के बाद सपरिवार दर्शनार्थी बनकर अवश्य आएंगे


13 Jan 2024 09:39 PM
आमिर की बेटी आयरा का रिसेप्शन

आमिर खान की बेटी आयरा की रिसेप्शन पार्टी शुरू हो चुकी है। मनसे प्रमुख राज ठाकरे, साउथ स्टार सूर्या, हेमा मालिनी, सचिन तेंदुलकर, अनिल कपूर, जया बच्चन और आशुतोष गोवारिकर सहित कई मेहमान वेन्यू पर पहुंच चुके हैं।


कुछ देर पहले आयरा-नुपुर का कपल फोटोशूट हुआ। फंक्शन मुंबई के फेमस जियो वर्ल्ड सेंटर में हो रहा है। आमिर खान बेटे जुनैद और आजाद के साथ कुछ देर पहले मीडिया से मिलने आए थे। माना जा रहा है कि करीब 2500 मेहमान इस फंक्शन में शिरकत करेंगे।


बीते 3 जनवरी को आयरा खान ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से रजिस्टर्ड मैरिज की थी। इसके बाद 10 जनवरी को उन्होंने राजस्थान के उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग भी की। यह दोनों फंक्शंस पूरी तरह प्राइवेट थे, इसमें फैमिली और करीबी लोग ही मौजूद रहे।


13 Jan 2024 09:37 PM
जेपी नड्डा, राजनाथ सिंह और अमित शाह को राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का न्योता

विश्व हिंदू परिषद (VHP) के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष आलोक कुमार और मंदिर निर्माण समिति के अध्यक्ष नृपेंद्र मिश्रा ने 22 जनवरी को श्रीराम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और गृह मंत्री अमित शाह को आमंत्रित किया है.


13 Jan 2024 09:36 PM
राजस्थान बोर्ड ने जारी किया एग्जाम टाइम टेबल

राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड द्वारा सत्र 2023-24 के लिए माध्यमिक, उच्च माध्यमिक एवं प्रायोगिक परीक्षाओं का कार्यक्रम जारी किया गया है। उच्च माध्यमिक स्तर की परीक्षाएं 29 फरवरी से तथा माध्यमिक स्तर की परीक्षाएं 7 मार्च से शुरू होगी। परीक्षा में बीस लाख से ज्यादा स्टूडेन्ट शामिल होंगे।


इसी तरह नियमित परीक्षार्थियों की प्रायोगिक परीक्षाएं 18 जनवरी से 14 फरवरी तक तथा स्वयंपाठी परीक्षार्थियों की प्रायोगिक परीक्षाएं 15 फरवरी से 20 फरवरी के मध्य सम्पादित होगी। शनिवार को जयपुर में शिक्षा मंत्री मदन दिलावर की अध्यक्षता में आयोजित हाईपावर कमेटी की मीटिंग में परीक्षा व प्रायोगिक परीक्षा की तिथियों को मंजूरी दी गई।


13 Jan 2024 06:56 PM
पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था बेहद खराब- अधीर रंजन चौधरी

पश्चिम बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने कहा है कि पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था बेहद खराब स्थिति में है. जब तक राज्य में TMC सत्ता में है, हालात ऐसे ही रहेंगे.


13 Jan 2024 05:19 PM
अयोध्या में फुल प्रूफ होगी सुरक्षा, AI की मदद लेगी पुलिस: यूपी कार्यवाहक डीजीपी

यूपी के कार्यवाहक डीजीपी विजय कुमार ने कहा है कि अयोध्या को लेकर वृहद सुरक्षा योजना है. अयोध्या हनुमान गढ़ी कनक मंदिर के लिए हम एआई का प्रयोग कर रहे है. बड़े पैमाने पर हम सुरक्षा का इंतजाम करेंगे. एआई के माध्यम संदिग्ध आचरण वाले लोगों और गाड़ियों को चिन्हिंत करेंगे और उनके खिलाफ कार्रवाई होगी.


13 Jan 2024 05:18 PM
दिव्या पाहुजा हत्याकांड में मुख्य आरोपी को साथी गिरफ्तार

गुरुग्राम दिव्या पाहुजा हत्याकांड में नया खुलासा हुआ है. पुलिस ने मुख्य आरोपी अभिजीत के एक साथी गैंगेस्टर प्रवेश और गिरफ्तार कर लिया है. आरोप है कि गिरफ्तारी शख्स अभिजीत को हथियार उपलब्ध कराया था. दिव्या पाहुजा की हत्या में जिस हथियार का इस्तेमाल किया गया था उसे भी प्रवेश ने ही उपलब्ध कराया था. पुलिस ने उस हथियार को भी बरामद कर लिया है


13 Jan 2024 11:22 AM
गुरुग्राम में नहर से मिली मॉडल दिव्या पहुजा की लाश

हरियाणा केगुरुग्राम में टोहाना इलाके की नहर से मॉडल दिव्या पहुजा की लाश मिल गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है.


13 Jan 2024 10:00 AM
सीएम केजरीवाल को ईडी का चौथा समन, 18 जनवरी को पूछताछ के लिए बुलाया

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सीएम केजरीवाल को चौथा समन भेजा है. उन्हें 18 जनवरी को पूछताछ के लिए बुलाया है. AAP दावा करती आई है कि दिल्ली के सीएम को गिरफ्तार किया जा सकता है. अभी केजरीवाल के पास ईडी द्वारा किसी भी संभावित गिरफ्तारी को रोकने के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाने का विकल्प भी है.


13 Jan 2024 08:10 AM
ताइवान में राष्ट्रपति चुनाव आज, 2.3 करोड़ लोग डालेंगे वोट

चीन में आज राष्ट्रपति चुनाव है. 2 करोड़ 30 लाख लोग वोट डालेंगे. राष्ट्रपति पद के लिए डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव पार्टी (DPP) के लाई चिंग-ते, कुओमितांग पार्टी (KMT) के होउ यू-ईह और ताइवान पीपुल्स पार्टी (TPP) के को वेन-जे के बीच मुकाबला होगा. वोटिंग से पहले ताइवान को चीन का डर सता रहा है


13 Jan 2024 08:10 AM
बारामूला में ऑपरेशनल टास्क के दौरान एक जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में ऑपरेशनल टास्क के दौरान एक 24 साल का एक जवान शहीद हो गया. शहीद जवान की पहचान गुरप्रीत सिंह के रूप में हुई है. गुरप्रीत सिंह पंजाब के गुरदासपुर के रहने वाले थे. गुरुवार को 'ऑपरेशनल टास्क' के दौरान वो शहीद हो गए थे.


13 Jan 2024 08:09 AM
BJP का ‘नमो नव मतदाता’ सम्मेलन आज से

लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी मतदाताओं को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए रणनीति बनाने में जुटी है. इस बीच पार्टी आज से ‘नमो नव मतदाता’ सम्मेलन की शुरुआत करने जा रहा है. देशभर में 5000 से ज्यादा सम्मेलनों का आयोजन किया जाएगा. वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस नव मतदाता सम्मेलन में 24 जनवरी को ऑनलाइन संबोधित करेंगे, जिसमें 50 लाख फर्स्ट टाइम वोटर जुड़ेंगे. इसके लिए तैयारियां तेजी से की जा रही हैं.


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER