IPL 2021 / आकाश चोपड़ा ने बताई RCB की रणनीति, इस खिलाड़ी के लिए खर्च करेंगी 19 करोड़ रुपए

Zoom News : Jan 26, 2021, 07:00 PM
IPL 2021: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन के लिए फरवरी में होने वाले ऑक्शन को लेकर टीमों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। सभी टीमें ने अपनी रिलीज और रिटेन किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट बीसीसीआई को पहले ही सौंप दी है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने आईपीएल 2021 से पहले 10 प्लेयरों को रिलीज किया है और इस साल होने वाले ऑक्शन में टीम कुछ बढ़िया खिलाड़ियों को टीम में शामिल करने के बारे में जरूर सोच रही होगी। इसी बीच, भारत के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने कहा है कि आरसीबी की टीम  ऑस्ट्रेलया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क को टीम में शामिल करने के लिए हर संभव कोशिश करेगी। 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पास कुल 11 खिलाड़ियों को शामिल करने की जगह है, जिसमें टीम 3 विदेशी खिलाड़ियों को टीम में रख सकती है। आकाश चोपड़ा का मानना है कि टीम के पास मौजूद पांच विदेश खिलाड़ियों में से सिर्फ एबी डिविलियर्स ही ऐसे प्लेयर हैं, जिनका प्लेइंग इलेवन में खेलना तय लग रहा है। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा, 'आरसीबी के पास कुल 11 खिलाड़ियों की जगह है, जिसमें से तीन विदेशी खिलाड़ी का स्लॉट है। तो मुझे लगता है कि उन्हें दिल खोलकर खरीदना चाहिए, क्योंकि उनके पास प्लेइंग इलेवन में विदेशी खिलाड़ी को शामिल करने का ऑप्शन तैयार नहीं है। उनके पास एबी डिविलियर्स, जोश फिलिप, जम्पा, रिचर्ड्सन और डैनियल सैम्स हैं। लेकिन, इन पांच में से चार खेलेंगे इस बात पर मुझे संदेह हैं।'

पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि उनके मुताबिक आरीसीबी की टीम मिचेल स्टार्क को जरूर टीम में शामिल करने के लिए देखेगी अगर वह उपलब्ध होते हैं तो। उन्होंने कहा, 'आरसीबी मिचेल स्टार्क के पीछे जरूर दौड़ने वाली है अगर वह उपलब्ध होते हैं तो। उनके पास पैसा है, तो वह स्टार्क को शामिल करने के लिए जा सकते हैं। वह 15 से 19 करोड़ रुपए तक जा सकते हैं अगर उनकी ऐसा करने की इच्छा हुई तो।' विराट कोहली की कप्तानी वाली बैंगलोर की टीम ने आईपीएल 2021 से पहले कई बड़े खिलाड़ियों को टीम से बाहर कर दिया है, जिसमें आरोन फिंच, डेल स्टेन, जैसे बड़े नाम भी शामिल हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER