Aam Aadmi Party / पीएम मोदी को लेकर AAP कार्यकर्ताओं ने लगाए विवादित नारे, देखें VIDEO

Zoom News : Feb 26, 2023, 06:27 PM
Aam Aadmi Party: रविवार 26 फरवरी को दिल्ली की शायद ही कोई ऐसी सड़क हो जहां आप के कार्यकर्ताओं ने विरोध-प्रदर्शन न किया हो। हर गली मोहल्ले में उन्होंने 'आप' सरकार के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के समर्थन में हंगामा किया। मनीष सिसोदिया को दिल्ली शराब घोटाले के सिलसिले में सीबीआई ने पूछताछ के लिए बुलाया था। पूछताछ के लिए जाने से पहले सिसोदिया ने अपनी गिरफ्तारी की आशंका जताई थी, जिसके बाद आप के कई नेताओं समेत कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतरकर अपना विरोध दर्ज कराया। 

सुबह AAP कार्यकर्ताओं को लिया गया था हिरासत में 

इस प्रदर्शन की पुलिस की तरफ से अनुमति नहीं दी गई थी इसलिए तमाम कार्यकर्ताओं ने को हिरासत में भी लिया गया। इसी क्रम में कुछ महिल कार्यकर्ताओं को भी हिरासत में लिया गया, जिसके बाद उन्हें फतेहपुर बेरी थाने ले जाया गया।  जहां बस उतरते वक्त उन्होंने कुछ ऐसे नारे लगाए जोकि स्वस्थ लोकतंत्र के लिए बेहद ही खतरनाक हैं। विरोध प्रदर्शन के अतिउत्साह में उन्होंने पहले आम आदमी पार्टी और मनीष सिसोदिया के समर्थन में नारे लगाए, जिसके बाद उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए 'मोदी मर गया हाय-हाय' 'मोदी मर गया हाय-हाय' के नारे लगाए। अब इसका एक वीडियो सामने आया है। 

यहां देखें विवादित वीडियो - 

इस वीडियो में एक महिला यह कहते हुए नजर आ रही हैं, 'मोदी मर गया हाय-हाय' 'मोदी मर गया हाय-हाय'। जब उनसे इस नारा लगाने की वजह पूछी गई तो उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अडानी के लिए सब कुछ कर रहे हैं न ही आम आदमी के लिए, इसलिए वह यह नारे लगा रही हैं।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER