रिश्वत का खेल / एसीबी टीम ने भ्रष्ट एएसपी को पकड़ना चाहा तो सुरक्षाकर्मी ने कर दिए फायर

Zoom News : Aug 04, 2020, 02:13 PM
श्रीगंगानगर | भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) ने सोमवार आधी रात को बड़ी कार्रवाई करते हुए रिश्वत के मामले में श्रीगंगानगर जिले के रायसिंहनगर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमृत जीनगर को ट्रेप किया, उनके साथ एक दलाल को भी गिरफ्तार किया है। जब एसीबी टीम पहुंची तो एएसपी के सुरक्षाकर्मी ने ब्यूरो की टीम पर फायर भी कर दिए। एसीबी ने उसे कामयाब नहीं होने दिया।

ट्रैप की कार्रवाई को आधी रात करीब 1.30 बजे जीनगर के रायसिंहनगर स्थित सरकारी आवास पर अंजाम दिया गया। ब्यूरो के उपाधीक्षक मांगीलाल चौधऱी ने ट्रैप की कार्रवाई को अंजाम दिया। उनके सहयोग के लिए ब्यूरो के सीकर उपाधीक्षक जाकिर अख्तर भी वहां पहुंचे थे। ब्यूरो की टीम ने इससे पहले एसीबी की टीम ने दलाल को गिरफ्तार किया था। बताया जा रहा है कि ब्यूरो ने 2 लाख रुपये की रिश्वत के मामले में इस ट्रेप की कार्रवाई को अंजाम दिया है। कार्रवाई के दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के सुरक्षाकर्मी ने उनको फरार कराने के लिए ब्यूरो पर टीम फायरिंग भी की। लेकिन एसीबी ने उनको कामयाब नहीं होने दिया।

ब्यूरो की टीम वहां ट्रेप की कार्रवाई करने के बाद तड़के करीब 4.30 बजे एएसपी जीनगर और दलाल को श्रीगंगानगर लाई है। यहां ब्यूरो की चौकी पर दोनों से पूछताछ की जा रही है। ब्यूरो आगे की कार्रवाई में जुटा हुआ है। ब्यूरो ने फिलहाल पूरे मामले का खुलासा करने से इनकार किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER