Mumbai Airport / मुंबई एयरपोर्ट पर हादसा- विशाखापत्तनम से आ रहा चार्टर्ड प्लेन रनवे पर फिसला

Vikrant Shekhawat : Sep 14, 2023, 06:53 PM
Mumbai Airport: मुंबई एयरपोर्ट पर गुरुवार को हादसा हो गया. एक प्राइवेट एयरक्राफ्ट रनवे पर फिसल गया. लैंडिंग के वक्त ये हादसा हुआ. बताया जा रहा है कि खराब मौसम के कारण ये हादसा हुआ. बारिश के कारण लैंडिंग के समय विजिबिलिटी 700 मीटर थी. विमान में 6 यात्री और क्रू के दो सदस्य सवार थे. 2 यात्रियों को प्लेन से निकाल कर अस्पताल ले जाया गया है. किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है. फ्लाइट विशाखापत्तनम से मुंबई आ रही थी. रनवे 27 पर ये हादसा हुआ. हवाईअड्डा फिलहाल परिचालन के लिए बंद है और निरीक्षण के अधीन है.

वीएसआर वेंचर्स लियरजेट 45 विमान वीटी-डीबीएल उड़ान विजाग (विशाखापत्तनम) से मुंबई की यात्रा कर रही थी और लैंडिंग के दौरान रनवे से फिसल गई. हादसा शाम 5 बजकर 2 मिनट पर हुआ. विमान भोपाल की कंपनी दिलीप ब्लिडकॉन का है.

डोमेस्टिक एयरपोर्ट के रनवे पर फिसला विमान

ताजा जानकारी के मुताबिक डोमेस्टिक एयरपोर्ट पर गेट नम्बर 5 के पास 27 नम्बर रनवे पर यह हादसा हुआ। बारिश के चलते रनवे पर फिसलन ज्यादा थी लिहाजा लैंडिंग के दौरान विमान फिसल गया। हादसे में तीन लोग जख्मी हो गए हैं जिन्हें अस्पताल में भेजा गया है।

रनवे पर विमान के फिसलते ही मुंबई एयरपोर्ट पर तैनात फायर ब्रिगेड की टीम एक्टिव मोड में आ गई। विमान में आग न लगे इसके लिए विमान पर चारों तरफ से पानी की बौछारें की जाने लगी। हादसे में चार्टर्ड प्लेन को काफी नुकसान हुआ है। विमान में फंसे लोगों को निकाला गया। इस घटना में तीन लोग घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER