Rape / अलवर में हैवानियत के बाद CM गहलोत के गृह नगर में नाबालिग से गैंगरेप

Zoom News : Jan 13, 2022, 06:00 PM
राजस्थान के अलवर में मासूम के साथ हैवानियत की घटना के आरोपी अभी पकड़े ही नहीं गए थे कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह नगर जोधपुर में एक नाबालिग के साथ दो युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दे दिया। जोधपुर शहर से नाबालिग लड़की गायब हुई तो परिजनों ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया लेकिन जब नाबालिग बच्ची बरामद हुई तो गैंगरेप की घटना का खुलासा हुआ। हालांकि पुलिस ने तेजी से जांच कर गैंगरेप की वारदात करने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल जोधपुर शहर के माता का थाना क्षेत्र से एक नाबालिग बच्ची अचानक लापता हो गई थी। बच्ची के अचानक गायब होने के बाद परिजनों ने उसकी गुमशुदगी का मामला पुलिस थाने में दर्ज कराया। गुमशुदगी दर्ज होने के बाद जब पुलिस ने जांच शुरू की तो कॉल डिटेल के आधार पर किसी गांव में लोकेशन का पता चला। पुलिस ने टीम बनाकर जोधपुर के पास एक गांव से नाबालिग बच्ची को बरामद कर परिजनों को सौंप दिया। लेकिन कुछ दिन बाद बच्ची ने दो युवकों पर बहला-फुसलाकर गांव ले जाकर गैंग रेप करने का खुलासा किया, जिसके बाद परिजन तुरंत पुलिस के पास पहुंचे और अज्ञात युवकों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया।

रिश्ते में बहन के देवरों ने ही किया गैंगरेप

एसीपी निशांत भारद्वाज ने बताया कि लापता बच्ची को बरामद कर जब परिजनों को सौंपा तो उनके सामने बच्ची ने खुद के साथ गैंगरेप की घटना को बताया। उन्होंने बताया कि जब कॉल डिटेल और मामले में पूछताछ की गई तो परिजनों के रिश्ते में बहन के दो देवरों द्वारा ही गैंगरेप की वारदात करने का खुलासा हुआ। पुलिस ने तत्काल दोनों देवरों को पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गैंगरेप करने वाले दोनों भाई युवराज और नंदकिशोर को पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER