देश / Air India ने कि घोषणा अब कर सकते है दुबई के लिए यात्रा, रखना होगा इस नियम का खयाल

Zoom News : Oct 05, 2020, 09:22 AM
नई दिल्ली: यदि आप इस महीने दुबई की यात्रा करना चाहते हैं, तो आप एयर इंडिया के साथ उड़ानें बुक कर सकते हैं। सरकारी एयरलाइंस एयर इंडिया ने इस महीने दिल्ली और दुबई के बीच उड़ानों की घोषणा की है। लेकिन साथ ही दुबई में प्रवेश करने से पहले एक विशेष नियम का पालन करना होगा। अन्यथा आपको दुबई एयरपोर्ट से ही भारत वापस भेजा जा सकता है।

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने दुबई के लिए उड़ान की घोषणा की है। उड़ान का संचालन दिल्ली से दुबई तक किया जाएगा। वापसी में, फ्लाइट दुबई से वाराणसी होते हुए दिल्ली जाएगी। फ्लाइट 8 और 22 अक्टूबर को चलेगी। एयर इंडिया एक्सप्रेस की इस उड़ान के लिए टिकटों की बुकिंग शुरू हो गई है। इस उड़ान के टिकटों की बुकिंग एयर इंडिया की वेबसाइट, कॉल सेंटर, सिटी ऑफिस या किसी आधिकारिक एजेंट के माध्यम से की जा सकती है।


इस खास नियम का रखें ध्यान

कोरोना महामारी के बीच में, किसी भी देश में प्रवेश करने से पहले कोरोना नकारात्मक परीक्षण रिपोर्ट दिखाना अनिवार्य है। इस बीच, दुबई के स्वास्थ्य प्राधिकरण ने भारत से आने वाले यात्रियों के लिए कुछ प्रयोगशालाओं के नाम जारी किए हैं। यात्रियों को बताया गया है कि इन प्रयोगशालाओं से जारी कोरोना परीक्षण रिपोर्ट स्वीकार नहीं की जाएगी।

इन लैब्स की रिपोर्ट को दुबई में स्वीकार नहीं किया जाएगा

Suryam lab in Jaipur

Microhealth lab in the cities of Kerala

Dr P।Bhasin Pathlabs p LTD in Delhi

Noble Diagnostic Center in Delhi



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER