बॉलीवुड / हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन ने शेयर की पोस्ट

Live Hindustan : Jul 29, 2020, 08:50 AM
बॉलीवुड:  एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। दोनों को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। घर वापस आने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन ने एक पोस्ट शेयर की है। उन्होंने बेटी आराध्या संग फैन्स का शुक्रिया अदा किया है। ऐश्वर्या राय बच्चन लिखती हैं कि आप सभी की प्रार्थनाओं के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। मुझे, एंजेल आराध्या, एबी (अभिषेक) और पा (अमिताभ) के लिए आप सभी ने जो चिंता जताई, दुआएं भेजी, उन सभी के लिए दिल से शुक्रिया। भगवान आप सभी पर अपनी कृपा बनाए रखें। आपके और आपके परिवार वालों के लिए मैं प्यार भेजती हूं। सेफ रहिए, आप सभी को प्यार।

आपको बता दें कि ऐश्वर्या और आराध्या के डिस्चार्ज होने से बिग बी काफी खुश और इमोशनल हो गए थे। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि अपनी छोटी बिटिया और बहुरानी को अस्पताल से मुक्ति मिलने पर मैं रोक न पाया अपने आंसू। प्रभु तेरी कृपा अपार, अपरम्पार।

बता दें कि अभिषेक ने ट्वीट कर दोनों के डिस्चार्ज होने की जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था, 'आपकी प्रार्थना और शुभकामनाओं के लिए सभी का धन्यवाद। हमे हमेशा आप सभी के अहसानमंद रहेंगे। शुक्र है कि ऐश्वर्या और आराध्या की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अब दोनों घर पर रहेंगी। मैं और मेरे पिता अस्पताल में मेडिकल स्टाफ की निगरानी में रहेंगे।' 

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन और उनके परिवार का पिछले कुछ दिनों से नानावटी अस्पताल में कोरोना का इलाज चल रहा था। पहले बिग बी और अभिषेक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। वहीं ऐश्वर्या और आराध्या घर पर ही होम क्वारंटाइन्ड थे। लेकिन फिर कुछ दिनों बाद उन्हें भी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER