UP ELECTION / अखिलेश यादव ने किया बड़ा ऐलान, 'सरकार बनने पर 10 रुपये में देंगे समाजवादी थाली'

Zoom News : Jan 29, 2022, 02:22 PM
सपा (SP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और आरएलडी (RLD) के अध्यक्ष जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) ने आज (शनिवार को) यूपी के गाजियाबाद (Ghaziabad) में संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस की. अखिलेश यादव ने इस मौके पर बीजेपी (BJP) ने जमकर निशाना साधा. अखिलेश यादव ने समाजवादी थाली (Samajwadi Thali) लॉन्च करने का चुनावी वादा भी किया.

महज 10 रुपये में खा सकेंगे समाजवादी थाली!

समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव ने वादा किया कि यूपी में सरकार बनने पर 10 रुपये में समाजवादी थाली देंगे. इस थाली में पौष्टिक आहार होगा. इसके अलावा आज फिर से उन्होंने अपने चुनावी वादों को याद दिलाया. उन्होंने कहा कि यूपी में सरकार बनने पर 300 यूनिट मुफ्त में बिजली दी जाएगी. इसके अलावा समाजवादी पेंशन भी शुरू की जाएगी.

80 करोड़ लोग हुए बेरोजगार!

समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी ने किसानों का अपमान किया. बीजेपी को मजबूर होकर किसान आंदोलन की वजह से किसानों के सामने झुकना पड़ा. बीजेपी किसानों को समझ नहीं पाई. ये कहते हैं कि 80 करोड़ लोगों को राशन दे रहे हैं लेकिन ये नहीं कहते हैं कि 80 करोड़ लोगों को बेरोजगार कर दिया. इस मौके पर अखिलेश यादव ने 'भाई चारा जिंदाबाद' और 'हमारी ताकत भाईचारा' का नारा भी दिया. समय पर गन्ने का भुगतान होगा.

मेट्रो के लिए सपा ने किया सबसे ज्यादा काम

अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार बनने पर गाजियाबाद में ऐसी सफाई की व्यवस्था कराएंगे कि दिल्ली में भी ऐसी नहीं होगी. समाजवादी पार्टी ने मेट्रो के लिए जितना काम किया उतना किसी ने नहीं किया.

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ बीजेपी के सदस्य ही नहीं हैं. उनको पार्टी से टिकट मांगना पड़ा कि मैं यहां से चुनाव लड़ूंगा, वहां से चुनाव लड़ूंगा लेकिन बीजेपी ने बाद में सीएम योगी आदित्यनाथ को उनके घर गोरखपुर भेज दिया, जिससे वो वापस लखनऊ ना आ सकें.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER