Hollywood Bollywood / हॉलीवुड पहुंचे अली फजल, पंकज त्रिपाठी ने की तारीफ

Zoom News : Aug 20, 2020, 12:27 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  बॉलीवुड एक्टर अली फजल हॉलीवुड फिल्म ‘डेथ ऑन द नील’ में नजर आने वाले है। फिल्म का ट्रेलर बुद्धवार को लॉन्च किया गया, और ट्रेलर में अली का दमदार किरदार देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।  

हाल ही में फिल्म "गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल" में नजर आएं एक्टर पंकज त्रिपाठी ने भी अली फजल की प्रशंसा की है। पंकज ने सोशल मीडिया पर अली की अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, "अच्छा लगता है जब हमारे लड़के पश्चिम में दबदबा बनाते हैं। बधाई अली फजल।"

बता दें अली ने बुद्धवार को सोशल मीडिया पर अपनी हॉलीवुड फिल्म ‘डेथ ऑन द नील’ का ट्रेलर शेयर कर अपने फैंस को सरप्राइज ही कर दिया। इसके बाद फैंस उन्हें जमकर बधाइयाँ और शुभकामनाएं दे रहे हैं।  

ट्रेलर शेयर कर अली ने कैप्शन दिया, "मर्डर तो बस एक शुरुआत थी। इतने वंडरफुल कास्ट के साथ काम करके बहुत मजा आया। ‘डेथ ऑन द नील’ एक यात्रा रही। फिल्म ‘डेथ ऑन द नील’ के पहले ट्रेलर की झलक। 23 अक्टूबर को फिल्म रिलीज होगी।"

‘डेथ ऑन द नील’ का स्क्रीनप्ले माइकल ग्रीन ने लिखा है। और इस फिल्म को केनेथ ब्रेनघ द्वारा डायरेक्ट किया गया है। फिल्म की कहानी नील नदी में शिप पर हुए एक क़त्ल के ऊपर आधारित है।

जानकारी के लिए बता दे कि अली फजल इससे पहले भी कई हॉलीवुड फिल्म में काम कर चुके हैं। अली फिल्में जैसे- 'फास्ट एंड फ्यूरियस 7' और 'विक्टोरिया एंड अब्दुल' में नजर आ चुके हैं।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER