बॉलीवुड / Darlings के जरिए आलिया ने एक झटके में कमा लिए इतने करोड़

Zoom News : Aug 08, 2022, 07:48 AM
बॉलीवुड | आलिया भट्ट और शेफाली शाह स्टारर फिल्म Darlings हाल ही में OTT प्लेटफॉर्म Netflix पर रिलीज हो गई है। इस डार्क कॉमेडी फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है और ये आलिया भट्ट के प्रोडक्शन में बनी पहली फिल्म है। किसी भी फिल्म के प्रॉफिट या लॉस में जाने का फैसला बॉक्स ऑफिस पर जहां उसके द्वारा की जाने वाली कमाई के आधार पर होता है वहीं OTT पर प्लेटफॉर्म की मेकर्स के साथ हुई डील और इसे दर्शकों से मिलने वाला रिस्पॉन्स ही सब कुछ बता देता है।

नेटफ्लिक्स के साथ इतने करोड़ में हुई थी डील?

आलिया भट्ट की फिल्म Darlings और नेटफ्लिक्स के बीच इस फिल्म के लिए 80 करोड़ रुपये की डील हुई थी। जी हां, TOI की एक रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स को नेटफ्लिक्स ने इस फिल्म के लिए 80 करोड़ रुपये अदा किए। बता दें कि इन दिनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर उतना खास कलेक्शन नहीं कर पा रही हैं जितनी कमाई ओटीटी के जरिए हो जा रही है।

बॉक्स ऑफिस पर खास नहीं चल पा रही हैं फिल्में

पिछले कुछ वक्त में जितनी भी बॉलीवुड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुईं उनमें से ज्यादातर बस ठीक-ठाक ही बिजनेस कर पाईं। वहीं साउथ की फिल्में जबरदस्त बिजनेस कर रही हैं और उन्हें पब्लिक का बेहिसाब प्यार भी मिल रहा है। आलिया भट्ट की फिल्म Darlings में विजय वर्मा ने भी बहुत खास रोल प्ले किया है।

आलिया भट्ट ने फिल्म के बारे में कही थी ये बात

फिल्म की कहानी एक मिडिल क्लास फैमिली के इर्द-गिर्द बुनी गई है। जसमीत के रीन ने फिल्म का निर्देशन किया है और ये उनकी डायरेक्शन डेब्यू मूवी है। फिल्म के बारे में आलिया भट्ट ने कहा, 'मैं डार्लिंग्स को प्रोडक्शन के मामले में अपनी पहली फिल्म बनाने को लेकर बहुत रोमांचित हूं, वो भी मेरे फेवरिट शाहरुख खान के साथ मिलकर।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER