Bollywood / अमिताभ बच्चन ने शुरू की केबीसी 12 की शूटिंग

Zoom News : Aug 24, 2020, 11:29 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  अमिताभ बच्चन कोरोना की लड़ाई को जीत कर घर वापस आ चुकें हैं। लॉकडाउन में ढील मिलने के बाद कई रिएलिटी शो, सिरीयलस और फिल्मों की शूटिंग भी शुरू की जा रहीं हैं। ऐसे में अमिताभ बच्चन भी तैयार हो रहें हैं सोनी के शो 'कौन बनेगा करोड़पति?  केबीसी 12' की शूटिंग के लिए। वैसे केबीसी के प्रोमो को अमिताभ ने अपने घर से शूट किया था और शो के जल्द शुरू होने की बात कहीं थी, पर अमिताभ के बिमारी के कारण शूटिंग को टाल दिया गाया था। पर अब दोबारा आॅन लोकेशन शूटिंग के लिए शो से जुड़े सभी कलाकार तैयार हैं।

केबीसी ने पूरे किए 20 साल!!

अमिताभ बच्चन ने इंस्टा अकाउंट पर शूटिंग के वक्त की तस्वीर शेयर की, साथ ही केबीसी के 20 साल पूरे होने की जानकारी दी। तस्वीरों की बात करें तो शूटिंग के वक्त आॉन लोकेशन डायरेक्टर और क्य्रू मेंबर्स ब्लू कलर की पीपीई कीट पहने नजर आ रहे हैं इसी तस्वीर के साथ अमिताभ ने अपनी तस्वीर भी शेयर की।

अमिताभ ने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा,' समय हैं फिर से काम पर लगने का!! नीले पीपीई कीट वाले समुद्र में केबीसी 12 की शुरुआत हो रही है।  केबीसी की शुरुआत 2000 में हुई थी। आज 2020 हैं..पूरे 20 साल .. अमेजिंग और यह लाइफटाइम तक चलता रहेंगा‌।'

वैसे बता दें, साल 2000 में केबीसी की शूरूआत स्टार प्लस टेलीविजन चैनल पर हुई थी, 2007 तक इसके 3 सीजन स्टार प्लस पर ऑन ऐअर हुए। और फिर 2010 से यह शो सोनी चैनल पर ऑन ऐअर होने लगा। कुल 12 सीजन के इस शो को शाहरुख खान ने भी एक साल होस्ट किया। सीजन 3 को शाहरुख खान ने होस्ट किया और इसके अलावा सभी सीजन को होस्ट बिग बी ही करते नजर आएं।

वहीं बिग बी की फिल्मों की बात करें तो, अमिताभ की आखिरी फिल्म 'गुलाबो-सिताबो' आयुष्मान खुराना के साथ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई थी फिल्म की कहानी और किरदारों को फैंस ने खूब पसंद किया। साथ ही अमिताभ इस फिल्म के प्रमोशन को भी डिजीटली प्रमोट करते दिखे।  बता दे, अमिताभ की अपकमिंग फिल्म ' ब्रह्मास्त्र' हैं जिसमें वह आलिया भट्ट और रनबीर कपूर के साथ नजर आएंगे। और साथ ही इमरान हाशमी के साथ डायरेक्टर रूमी जैफरी की थ्रिलर फिल्म 'चेहरे' में भी बिग बी नजर आएंगे।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER