बॉलीवुड / Ananya की 'बहन' ने सीक्रेट लोकेशन पर कराया बिकिनी फोटोशूट, तस्वीरें वायरल

Zoom News : May 08, 2021, 01:18 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) की कजिन सिस्टर अलाना पांडे (Alanna Panday) सोशल मीडिया सेंसेशन हैं। अलाना पांडे (Ananya Panday) की इंस्टाग्राम पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और वह आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने ताजा फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जो कि वायरल हो रही हैं।

हाल ही में अपने मालदीव वैकेशन को लेकर चर्चा में रहीं अलाना (Alanna Panday) की इन नई तस्वीरों में वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ बीच पर मस्ती करती दिखाई पड़ रही हैं। अलाना (Alanna Panday) ने अपना ये नया फोटोशूट कहां कराया है उसकी लोकेशन उन्होंने मेंशन नहीं की है लेकिन उन्होंने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, 'सीक्रेट बीचेज की तलाश कर रही हूं।'

फोटोज में अलाना पिंक बिकिनी में खुले बालों को सुलझाती हुए समंदर किनारे के रेत पर वॉक करती नजर आ रही हैं। उनकी इस तस्वीर को लाखों फैंस ने लाइक और शेयर किया है। अलाना की इन ग्लैमरस तस्वीरों में उनके सेंसेशनल अवतार पर फैंस अपना प्यार लुटा रहे हैं। कॉमेंट बॉक्स में ढेरों फैंस ने अलाना के लुक की तारीफों के पुल बांधे हैं। अलाना सेलेब्रिटी फिटनेस एक्सपर्ट डैने पांडे और चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे की बेटी हैं। दूसरे शब्दों में कहें तो अलाना अनन्या पांडे की पैटर्नल कजिन सिस्टर हैं।

वह एक ट्रैवल एन्थुजियास्ट हैं और उन्होंने लंदन के कॉलेज से अपना ग्रैजुएशन पूरा किया है। फैन फॉलोइंग की बात करें तो 6 लाख लोग अलाना को सिर्फ इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं।  एक अन्य तस्वीर में अलाना अपने कथित बॉयफ्रेंड की गोद में बैठी दिखाई पड़ रही हैं। पीछे की खूबसूरत लोकेशन इस तस्वीर को और भी दिलकश बना रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER