बॉलीवुड / अनन्या पांडे की बहन Alanna ने धड़काए लोगों के दिल, Photo से बनाया दीवाना

Zoom News : Jun 30, 2021, 12:07 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) की कजिन बहन अलाना पांडे (Alanna Panday) भी सु्र्खियों में बनी रहती हैं। अलाना अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत फोटोज शेयर करती रहती हैं, जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं। इस बार भी उन्होंने अपनी तस्वीरें फैंस से साझा की हैं, जो लोगों को खूब पसंद आ रही हैं। अलाना के इंस्टाग्राम फैंस उन तस्वीरों पर कमेंट कर के प्यार लुटा रहे हैं।   

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

अलाना पांडे (Alanna Panday) भी अपनी बहन की तरह ही सोशल मीडिया पर जमकर एक्टिव रहती हैं और उन्होंने खुद को किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह ही फिट बनाया हुआ है। ऐसे में अलाना पांडे (Alanna Panday) ने अपने सोशल मीडिया पर एक बार फिर से कुछ हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो हॉलीडे के मजे लेते हुए दिखाई दे रही हैं। अलाना पांडे (Alanna Panday) ने अपनी बिकीनी फोटो पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में वो पूल में खड़ी नजर आ रही हैं। कई तस्वीरों में वो हसीन पोज दे रही हैं। अलाना ने स्काई ब्लू बिकिनी पहनी है साथ ही बालों में हाई पोनी बनाई है।

अलाना पांडे ने दिया ऐसा कैप्शन

अलाना पांडे (Alanna Panday) ने ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, 'इन तस्वीरों में से कोई एक पसंद करें, क्योंकि मैं किसी एक पर अपनी सहमति नहीं बना पाई।' अलाना पांडे (Alanna Panday) सोशल मीडिया और ट्रेवेल इंफ्लूएंसर है। वो नई-नई जगहों पर घूमती रहती हैं और वहां की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। आपको बता दें, अलाना पांडे (Alanna Panday), चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे की बेटी हैं। वहीं उनकी मां डीयाने पांडे फिटनेस कोच हैं। अलाना लॉस एंजेलिस में बॉयफ्रेंड Ivor McCray V के साथ लिव-इन में रहती हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER