बॉलीवुड / Ananya Panday की बहन मंगेतर संग हुईं सुपरबोल्ड, VIDEO में की हॉटनेस की हदें पार

Zoom News : Nov 28, 2021, 06:23 PM
एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) की चचेरी बहन अलाना पांडे (Alanna Panday) बीते दिनों अपनी सगाई को लेकर सुर्खियों में रहीं. वाटर बेबी और जलपरी कहलाने वालीं अलाना पांडे (Alanna Panday) अब सगाई के बाद अपने मंगेतर आइवर मैक्क्रे (Ivor McCray V) के संग सुपरबोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं. उन्होंने एक वीडियो शेयर करके इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया है.

एक वीडियो में दो साल का सफर 

इस वीडियो में अलाना पांडे (Alanna Panday) और आइवर मैक्क्रे (Ivor McCray V) काफी बोल्ड अंदाज में अलग अलग लोकेशन पर नजर आ रहे हैं. दोनों के बीच काफी रोमांटिक केमिस्ट्री साफ नजर आ रही है. इस वीडियो में कभी ये प्रेमी जोड़ा पूल में तो भी समंदर में तो कभी रेत पर एक दूसरे की बाहों में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के जरिए अलाना ने दोनों के साथ का दो साल का सफर दिखाया है.

देखिए ये वीडियो...

फिल्मी अंदाज में किया था प्रपोज 

बीते दिनों ही आइवर ने अलाना को शादी के लिए प्रपोज किया था. उन्होंने इस पल को खास बनाने के लिए इसे ड्रोन के जरिए शूट किया था. बड़े से खूबसूरत बीच पर उन्होंने मैरी मी लिखकर अलाना को डायमंड रिंग पहनाई थी. खुद अलाना ने इस प्रपोजल को सपने के सच होने जैसा बताया था. 

सोशल मीडिया सेंसेशन हैं अलाना

बता दें कि अलाना पांडे (Alanna Panday) एक सोशल मीडिया सेनसेशन बन गई हैं. ये बात हम दावे के साथ कह रहे हैं. वे सोशल मीडिया पर अपने इस वीडियो से तहलका मचा रही हैं. अक्सर वह अपने मंगेतर आइवर मैक्क्रे (Ivor McCray V) के साथ कोजी फोटो पोस्ट करती हैं. दोनों की ये फोटोज लोगों के दिलों-दिमाग पर छाई रहती हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER