मनोरंजन / अनन्या पांडे, कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर पति पत्नी और वो के प्रमोशन के दौरान नजर आए

Zoom News : Nov 29, 2019, 04:46 PM
कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे इन दिनों बड़े ही जोरों शोरों से अपनी अपकमिंग फिल्म पति पत्नी और वो का प्रमोशन कर रहे हैं. तीनों ही स्टार्स पब्लिक प्लेटफॉर्म के साथ सोशल मीडिया पर भी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. प्रमोशन की कई वीडियो सोशल मीडिया के जरिए सामने आई हैं

कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे अभिनीत फिल्म 'पति पत्नि और वो' अपनी रिलीज से सिर्फ एक सप्ताह दूर है। तीनों इस समय अपनी फिल्म के लिए एक प्रचारक होड़ में हैं और वे कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में, शहर में सितारों को फिल्माया गया था क्योंकि उन्होंने अपनी फिल्म को बढ़ावा देने के लिए शैली में कदम रखा था।

इन तस्वीरों में, हम सितारों को कुछ शांत तस्वीरों के लिए पोज़ देते हुए देख सकते हैं। जहां कार्तिक सफेद पैंट में एक काले रंग की हूडि में डैशिंग लग रहे थे, वहीं अनन्या एक शानदार हरे रंग की उच्च जांघ वाली स्कर्ट में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जिसे उन्होंने लिप-प्रिंट ग्रीन साटन, लो-नेक टॉप के साथ पेयर किया। भूमी ने हील्स के साथ शो ब्राउन को-ऑर्ड सेट चुराया। तीनों ने ख़ुशी-ख़ुशी तस्वीरें खिंचवाईं और क्लिक होते ही सभी मुस्कुराने लगे।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस विडियो में कार्तिक आर्यन के साथ फराह खान, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे भी दिखाई दे रही हैं। इस विडियो में कार्तिक आर्यन फराह खान के शो में अपनी फिल्म की को-स्टार भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे को हराने के बाद विनिंग स्पीच दे रहे हैं। वहीं, दोनों को-स्टार्स कार्तिक को चीटर कहकर बुला रहे हैं

डायरेक्टर मुदस्सर अजीज की यह फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होगी। इस रोमांटिक कॉमिडी में पहली बार ये तीनों स्टार्स स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। बता दें कि 'पति पत्नी और वो' साल 1978 में आई फिल्म 'पति पत्नी और वो' की अडॉप्टेशन है, जिसमें संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता कौर लीड रोल में थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER