बॉलीवुड / अनन्या पांडे की बॉयफ्रेंड के साथ बाथटब में 'इंटीमेट सीन' करती आयी नजर, फोटोज वायरल

Zoom News : Nov 25, 2020, 12:00 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की कजन अलाना पांडे सोशल मीडिया सेंसेशन हैं। वह अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर कर इंटरनेट पर सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं। एक बार फिर वह चर्चा में आ गई हैं। अलाना पांडे ने ब्वॉयफ्रेंड आइवर मैक्क्रै वी को किस करते हुए फोटोज अपलोड की हैं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। बता दें कि अलाना पांडे खूबसूरती के मामले में किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं।

अलाना ने फोटो शेयर करते हुए पीले रंग का हार्ट इमोजी बनाया है। इसपर अलाना पांडे की मां डियाने पांडे ने पॉजिटिव रिएक्शन दिया है। उन्हें लिखा, “भगवान आप दोनों को हमेशा साथ रखें।” रिपोर्ट्स की मानें तो अलाना पिछले एक साल से आइवर संग रिलेशनशिप में हैं। अलाना पांडे की तस्वीरों को देखने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि बोल्डनेस के मामले में वह अपनी बहन अनन्या पांडे से कहीं आगे हैं।

बता दें कि अलाना पांडे का इंस्टाग्राम उनकी बोल्ड फोटोज से भरा पड़ा है। आए दिन वह सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड बिकिनी तस्वीरें शेयर करती हैं। अलाना पांडे का हॉट अंदाज इंटरनेट पर फैन्स के बीच बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। अलाना ने सोशल मीडिया पर अपनी तगड़ी फैन फॉलोइंग तैयार कर ली है। इंस्टाग्राम पर उनके छह लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER