Rajasthan / जयपुर कलक्टर की अपील: आवश्यक होने पर ही निकले घर से बाहर, जानें क्या है कारण

Zoom News : Sep 23, 2021, 02:17 PM
जयपुर 26 सितम्बर को स्वैच्छिक बंद की घोषणा, होनी है रीट की परीक्षा, कलक्टर की अपील-अति आवश्यक होने पर ही निकले घर से बाहर, जिससे रीट परीक्षार्थियों को किसी भी तरीके की समस्या का सामना ना करना पड़े

जयपुर में व्यापार संघों के पदाधिकारियों ने रीट परीक्षा के दिन 26 सितम्बर को स्वैच्छिक बंद की घोषणा की है। जिससे रीट परीक्षार्थियों को किसी भी तरीके की समस्या का सामना ना करना पड़े। साथ ही जयपुर शहर में यातायात व कानून व्यवस्था भी ना बिगड़े। खाने-पीने और दवाइयों की दुकानों सहित आवश्यक सेवाओं को इस बंद से मुक्त रखा गया है। जिला कलक्टर अंतर सिंह नेहरा ने बुधवार को जिला कलक्ट्रेट सभागार में व्यापार संघ के पदाधिकारियों की बैठक। जिसमें यह निर्णय लिया गया। विभिन्न जिलों से आने वाले परीक्षार्थियों के लिए फूड पैकेट्स, पेयजल आदि की व्यवस्था भी करने की सहमति प्रदान की है। वहीं, जिला कलक्टर ने शहर के आम नागरिकों से भी अपील की है कि वे 26 सितम्बर को रीट परीक्षा के दौरान अति आवश्यक होने पर ही घर से बाहर निकले। अनावश्यक रूप से उस दिन घर से बाहर न निकले।

छह हजार पुलिसकर्मी संभालेंगे यातायात व्यवस्था जयपुर शहर में परीक्षा के दिन 6 हजार पुलिसकर्मी यातायात व्यवस्था को संभालेंगे। हर रीट बस स्टैण्ड पर संबंधित एसडीएम व तहसीलदार, डीटीओ आदि अधिकारी उपस्थित रहेंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER