बॉलीवुड / डिस्चार्ज के वक्त दादा अमिताभ से मिली आराध्या, बोलीं- रोना मत, जल्दी घर आओगे

AajTak : Jul 28, 2020, 02:46 PM
बॉलीवुड डेस्क | ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या बच्चन सोमवार को कोरोना टेस्ट निगेट‍िव आने के बाद घर वापस लौट आए. जबकि उनसे पहले अस्पताल में भर्ती हुए अमिताभ बच्चन और अभ‍िषेक बच्चन अभी भी इलाज चल रहा है और आइसोलेशन वार्ड में एडमिट हैं. पोती और बहू के ठीक होने से अमिताभ अपनी खुशी नहीं रोक पाए और उन्होंने सोशल मीड‍िया पर एक पोस्ट कर बताया कि उनकी आंखों से खुशी के आंसू छलक पड़े.

वहीं अब अपने लेटेस्ट ब्लॉग में अमिताभ ने पोती के प्यार और हेटर्स की नफरत का जिक्र किया है. वे लिखते हैं- 'छोटी बिट‍िया और बहूरानी घर गए...और मैं अपने आंसू रोक नहीं पाया...छोटी बिट‍िया मुझे कहती है रोना मत, आप जल्दी घर आओगे, मुझे भरोसा दिलाती है...मुझे उसका विश्वास करना होगा.'

अमिताभ बच्चन अपने परिवार के बेहद करीब हैं. कई मौकों पर वो परिवार की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

अपने इस ब्लॉग में अमिताभ ने काफी कुछ बातें साझा की. इसमें उन्होंने हेटर्स के लिए भी एक जवाब लिखा. 'वो मुझे कहते हैं...उम्मीद करता हूं तुम कोविड से मर जाओ...' ऐसा कहने वाले हेटर्स के लिए अमिताभ ने लिखा- 'मिस्टर अनजान...तुमने अपने पिता का नाम भी नहीं लिखा...क्योंकि तुम्हें नहीं पता क‍ि तुम्हारे पिता कौन हैं? दो ही चीज हो सकती है...या तो मैं मर जाऊंगा या फिर जी जाऊंगा'

'अगर मैं मर जाऊंगा तो तुम किसी सेलिब्रिटी के नाम पर अपनी ट‍िप्पणी या कहें भाषण नहीं लिख पाओगे...तरस आता है...तुम्हें नोट‍िस किए जाने के लिए जो तुमने लिखा उस कारण को जानकर, तुमने तो सीधे अमिताभ बच्चन से पंगा मोल ले लिया'.

'भगवान की दया से अगर मैं जिंदा बचा और जी गया तो तुम्हें तूफान का सामना करना पड़ेगा, सिर्फ मेरे साथ ही नहीं बल्क‍ि बहुत तगड़े लेवल पर मिलियन फॉलोअर्स से भी...मैंने अभी उन्हें नहीं बताया है...पर अगर मैं बच गया तो जरूर बताऊंगा'

'और तुम्हें बता दूं कि वे सेना हैं....वे पूरी दुनिया में हैं...पश्च‍िम से लेकर पूर्व तक....उत्तर से लेकर दक्ष‍िण तक...और वे सिर्फ इस पन्ने के EF नहीं हैं...ये विस्तार‍ित पर‍िवार एक पलक झपकते ही विनाशकारी पर‍िवार में तब्दील हो जाएगा...मैं बस इतना कहूंगा- ठोक दो साले को'.

अपने इस खुले खत के अंत में बिग बी ने हेटर्स के लिए एक मैसेज छोड़ा. उन्होंने अंत में लिखा- 'तुम अपने ही इस आग में जल जाओ'. यह शायद पहली बार है जब किसी हेटर के लिए अमिताभ ने ओपन लेटर लिखा है.

मालूम हो कि अमिताभ और अभ‍िषेक अभी भी नानावटी अस्पताल में हैं. अमिताभ के अलावा अभ‍िषेक ने भी ट्वीट कर बताया था कि ऐश्वर्या और आराध्या ठीक होकर घर लौट गई हैं. जबकि वे और उनके पिता मेड‍िकल स्टाफ की निगरानी में ही कुछ दिन और रहेंगे.

कोरोना पॉजिट‍िव पाए जाने के बाद पूरे देश में अमिताभ बच्चन के लिए प्रार्थनाएं, पूजा और हवन किए गए थे. यहां तक क‍ि लोगों ने कोरोना वायरस की परवाह किए बिना मंद‍िरों में रुद्राभ‍िषेक भी किया.

लोगों की इन दुआओं और प्राथनाओं के लिए महानायक ने भी हमेशा आभार जताया है. वे हर दूसरे दिन ट्वीट या इंस्टाग्राम के जर‍िए लोगों का शुक्रिया अदा करते हैं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER