Atique Ahmed / असदुद्दीन ओवैसी का अतीक की कैमरे के सामने हत्या पर पहला रिएक्शन, क्या कुछ बोले?

Zoom News : Apr 16, 2023, 08:04 AM
Atique Ahmed: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई। शनिवार रात को प्रयागराज में मेडिकल कॉलेज के पास हमलावरों ने गोलीबारी की, जिसमें दोनों की मौत हो गई। दोनों पर उस वक्त हमला हुआ जब मीडिया कर्मियों के बीच घिरे थे। हत्‍या का वीडियो सामने आने के बाद सनसनी फैल गई। पूरे प्रयागराज में इस समय भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। इस बीच इन हत्याओं पर AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी का बड़ा बयान सामने आया है।

अतीक की हत्या के बाद ओवैसी का Tweet

ओवैसी ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जिस समाज में हत्यारे हीरो होते हैं, उस समाज में कोर्ट और इंसाफ़ के सिस्टम का क्या काम? उन्होंने कहा, ''अतीक और उनके भाई पुलिस की हिरासत में थे। उन पर हथकड़ियां लगी हुई थीं। JSR के नारे भी लगाये गये। दोनों की हत्या योगी के कानून व्यवस्था की नाकामी है। एनकाउंटर राज का जश्न मनाने वाले भी इस हत्या के जिम्मेदार हैं।'' वहीं ओवैसी की पार्टी के नेता वारिस पठान ने कहा कि अदालत, क़ानून ,संविधान की हत्या है। उत्तर प्रदेश में कोर्ट कचहरी सब बंद कर देना चाहिए।

अखिलेश यादव ने क्या कहा?

बता दें कि अतीक अहमद पूर्व में समाजवादी पार्टी से सांसद और विधायक रह चुका था। माफिया और उसके भाई की हत्या के बाद सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव की प्रतिक्रिया सामने आई है। अखिलेश ने ट्वीट कर कहा है कि जब पुलिस के सुरक्षा घेरे के बीच सरेआम गोलीबारी करके किसीकी हत्या की जा सकती है तो आम जनता की सुरक्षा का क्या। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि कुछ लोग जानबूझकर भय का माहौल बना रहे हैं।

माफिया को पीछे से मारी गोली, वीडियो आया सामने

इस घटना का वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि अतीक और अशरफ को पुलिस मेडिकल के लिए ले आई थी उसी वक्त अचानक से दो-तीन लोगों ने अतीक और उसके भाई के ऊपर गोलियां दाग दी। इस गोलीकांड में अतीक और अशरफ दोनों की ही मौत हो गई। बता दें कि माफिया को पीछे से गोली मारी गई है। करीब दस राउंड फायरिंग हुई। इस बीच एक सिपाही भी घायल हो गया। उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER