बॉलीवुड / शादी से पहले इन दो एक्ट्रेस को डेट कर चुके हैं संजय, दोनों आज तक हैं कुंवारी

Zoom News : Sep 03, 2022, 03:19 PM
Sanjay Kapoor's Love Life: बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) अपने भाई और सुपरस्टार अनिल कपूर (Anil Kapoor) की ही तरह हैंडसम और चार्मिंग हैं. भले ही फिल्मों में उनकी किस्मत ज्यादा रंग नहीं लाई लेकिन पर्सनल लाइफ को लेकर वो अक्सर चर्चा में रहे. संजय कपूर की लव लाइफ तब से शुरू हुई जब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय और मशहूर एक्ट्रेस तब्बू भी एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं. दोनों ने साल 1995 में फिल्म 'प्रेम' में साथ काम किया था. ये संजय की पहली फिल्म थी. हालांकि, इस फिल्म को बनने में 6 साल लग गए थे और जब फिल्म रिलीज हुई तो बुरी तरह फिल्म फ्लॉप हो गई. लेकिन इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान संजय और तब्बू एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे. एक पुराने इंटरव्यू में संजय ने कुबूल भी किया था कि तब्बू पर उन्हें क्रश था.

ऐसे शुरू हुई प्रेम कहानी

हालांकि, कभी भी तब्बू और संजय ने अपने रिश्ते पर कुछ नहीं कहा. लेकिन उस 90 के दशक में दोनों के रिश्ते को लेकर हर तरफ चर्चा थी. दोनों को अक्सर पब्लिकली एक दूसरे के साथ देखा जाता था. संजय और तब्बू ने काफी समय तक एक-दूसरे को  डेट किया था. आज दोनों एक-दूसरे से बात भी नहीं करते. तब्बू को डेट करने के बाद संजय कपूर ने पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को डेट किया था. 

सुष्मिता पर आया दिल

सुष्मिता सेन और संजय कपूर की मुलाकात फिल्म 'सिर्फ तुम' की शूटिंग के दौरान हुई. इस दौरान संजय को सुष्मिता से प्यार हो गया था. फिल्म में दोनों के सिजलिंग गाने 'दिलबर दिलबर' को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था. हालांकि, कुछ समय तक डेटिंग के बाद ही दोनों ने अलग होने का फैसला किया. सुष्मिता से अलग होने के बाद संजय कपूर की मुलाकात महीप संधू से मिले थे. आपको बता दें कि दोनों एक फिल्म में भी साथ काम कर चुके हैं. हालांकि, दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स को भी ये फिल्म पसंद नहीं आई थी. महीप एक पंजाबी एनआरआई के साथ-साथ मशहूर जूलरी डिजाइनर भी हैं. वो फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाने के लिए ऑस्ट्रेलिया से इंडिया आई थीं. कुछ समय तक डेटिंग करने के बाद, कपल ने साल 1997 में शादी की. इसके बाद संजय और महीप दो बच्चों के माता-पिता जिनका नाम है शनाया और जहान कपूर.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER