मंनोरजन / 'भाबीजी घर पर हैं' फेम सौम्या टंडन की हेयर ड्रेसर कोरोना पॉजिटिव, ऐक्‍ट्रेस के शो छोड़ने की चर्चा

NavBharat Times : Jul 09, 2020, 10:04 AM
Bollywood: कोरोना वायरस के कारण लंबे वक्‍त तक चले लॉकडाउन के बाद अब चीजें धीरे-धीरे अनलॉक होने लगी हैं। फिल्‍म और टीवी इंडस्‍ट्री में तय शर्तों के साथ शूटिंग्‍स शुरू हो गई हैं। हालांकि, ऐक्टर्स और क्रू के लिए खतरा भी बढ़ गया है।

ताजा मामला पॉप्‍युलर टीवी शो 'भाबीजी घर पर हैं' फेम ऐक्‍ट्रेस सौम्या टंडन से जुड़ा है। दरअसल, ऐक्‍ट्रेस की पर्सनल हेयर ड्रेसर कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, हेयर ड्रेसर अब क्‍वारंटीन हैं और सौम्या को भी कुछ दिनों तक शूट पर न आने के निर्देश दिए गए हैं।


शो छोड़ सकती हैं सौम्‍या

कई रिपोर्ट्स में ऐसा भी कहा जा रहा है कि सौम्‍या शो को छोड़ सकती हैं। मेकर्स से लेकर ऐक्‍ट्रेस की टीम तक, सभी उनकी सेहत को लेकर परेशान हैं और घर पर रहकर आराम करने की सलाह दे रहे हैं। सौम्‍या के शो छोड़ने की एक वजह फीस में कटौती को भी बताया जा रहा है।


शो के प्रड्यूसर कर रहे सेट पर विजिट

यही नहीं, शो के प्रड्यूसर बेनिफर कोहली खुद सेट पर जाकर देख रहे हैं कि शूटिंग के दौरान हर तरह की सावधानी बरती जा रही है या नहीं। बता दें, कुछ दिनों पहले सौम्या ने अपनी हेयर ड्रेसर के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। इसमें उन्होंने लिखा था, 'चलिए अपने स्टाफ को सुरक्षित करें। बुरे वक्त में उनकी मदद करें। थोड़ी दया दिखाएं।'

सौम्‍या ने की थी दया भाव दिखाने की अपील

इसी ट्वीट में सौम्या ने आगे लिखा था, 'प्लीज, जिंदगी बिना दोस्ती और दया भाव के कुछ भी नहीं है।' तस्वीर में सौम्या हेयर स्टाइलिंग कराती नजर आ रही हैं। बात करें शो 'भाबीजी घर पर हैं' की तो यह छोटे पर्दे के सबसे लोकप्रिय टीवी शोज में से एक है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER